सिर्फ 30 से 40 हजार रुपये में यहां मिलेगी बेहतरीन बाइक, अभी ले जानकारी

 


पुरानी बाइक(Bike) नई बाइक की अपेक्षा ज्यादा अच्छी होती है। अगर आप भी बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए आज हम एक अच्‍छी खबर लेकर आए है। अगर आपको पास ज्यादा बजट न हो, तो अब परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। नई बाइक्स खरीदने के लिए भी हमारे पास कम से कम 50 हजार तक तो होना चाहिए। खरीदने के लिए इस समय सबसे अच्छी सेकेंड हैंड बाइक्स है। सेकेंड हैंड बाइक के अलावा देश में सेकंड हैंड बाइक्स का भी बाजार काफी बड़ा है।

यहां से खरीदे बाइक

आज हम आपको बताएंगे कि आधे से भी कम दामों में सेकेंड हेंड बाइक कैसे और कहां से खरीदें। सबसे बेस्ट बात तो ये ही है कि आपको अपनी पंसदीदा बाइक को खरीदने के लिए कंपनी के शोरूम में जाने की जरूरत नहीं होगी। आप घर बैठे-बैठे इसे चेक कर के ऑर्डर कर सकते हैं। आप कमर्शियल शॉपिंग साइट ड्रूम के जरिए बेहतर सेकेंड हैंड बाइक खरीद सकते है। कंपनी की वेबसाइट पर आपको अलग-अलग कंपनी की कई बाइक मिल जाएगी, जिनके बारें में ड्रूम पर आपको बाइक  से जुडी पूरी जानकारी भी मिल जाएगी। तो चलिए हम आपको बताते है बजाज, टीवीएस, यामाहा, महिंद्रा और हीरो की बाइक लेने के बारे में।

हीरो स्प्लेंडर प्लस 100cc –हीरो मोटोकॉर्प की स्प्लेंडर प्लस 100cc बाइक ड्रूम वेबसाइट पर अवैलबल है ये बाइक 2016 का मॉडल है। इस बाइक को आप मात्र 31 हजार 900 रुपये में खरीद सकते है। आपकों बता दें कि इस वेबसाइट के अनुसार हीरो स्प्लेंडर प्लस 100cc बाइक 9 हजार किलोमीटर चली है।

बजाज V15 150cc- बजाज की ये बाइक 2018 का मॉडल है और आप इस बाइक को केवल 40 हजार रुपये में खरीद सकते है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये बाइक 17 हजार किलोमीटर चली है।

महिंद्रा सेंचुरो 110cc – इस बाइक को आप 21 हजार 990 रुपये में खरीद सकते हैं। आपकों बता दें कि ड्रूम वेबसाइट के अनुसार ये बाइक 2016 का मॉडल है, जो कि ये अभी तक 51 हजार 500 किलोमीटर चली है।

यामाहा SZR 150cc- ये बाइक यामाहा की सबसे बेहतरीन बाइक में शुमार है। ड्रूम वेबसाइट के अनुसार यामाहा SZR 150cc बाइक का ये मॉडल 2015 का है जो 16 हजार 935 किलोमीटर चली है इस बाइक को आप केवल 35 हजार 460 रुपये में खरीद सकते है।

बजाज पल्सर 150cc – युवाओं की बेहद खास पसंदीदा बाइक बजाज पल्सर भी काफी सस्‍ते में खरीदने का मौका मिल रहा है। बजाज की सबसे ज्यादा बिकने वाली बजाज पल्सर 150cc बाइक को आप ड्रूम वेबसाइट से केवल 10 हजार रुपये में खरीद सकते है। वेबसाइट पर बाइक का 2006 का मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है और ये बाइक 52 हजार किलोमीटर चली है।

close