मुफ्त मिलेगा एक गैस सिलेंडर, 31 जनवरी तक है ऑफर, जानें कैसे करें बुकिंग

  

lpg gas cylinder paytm offer

मौसम ठंड का हो या गर्मी का, रसोई में अच्छे-अच्छे पकवान तो हर सीजन में पकते हैं. लेकिन रसोई गैस की कीमतों में भारी बढ़ोतरी होने के कारण लोगों को घर के पकवान भी होटल जैसे महंगे पड़ने लगते हैं. पर आप एक आसान प्रक्रिया के तहत एक सिलेंडर बिल्कुल मुफ्त पा सकते हैं, जी हां, बिल्कुल मुफ्त. कैसे? तो ये हम आपको आगे बताएंगे. लेकिन उससे पहले बता दें कि, ये ऑफर सिर्फ 31 जनवरी 2021 तक ही सीमित है. इसके बाद आपको मुफ्त सिलेंडर नहीं मिल पाएगा. तो चलिए जानते हैं इसकी पूरी प्रक्रिया.

एक सिलेंडर बिल्कुल मुफ्त
दरअसल, इन दिनों लोग एलपीजी सिलेंडर बुकिंग (LPG Cylinder Booking) के लिए पेटीएम (Paytm) का उपयोग कर रहे हैं और इस समय पेटीएम देश का सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म बन गया है जिसका उपयोग सबसे ज्यादा सिलेंडर बुकिंग के लिए होता है. वैसे तो पेटीएम के अलावा बाकी शॉपिंग एप्स भी अपने ग्राहकों के लिए कई शानदार ऑफर लेकर आते हैं लेकिन रसोई गैस के मामले में Paytm ने सबको पछाड़ा हुआ है. अब पेटीएम फ्री सिलेंडर पाने का मुफ्त ऑफर लेकर आया है.

ऐसे उठाएं लाभ
पेटीएम का ये शानदार ऑफर सिर्फ उन लोगों के लिए जो पहली बार पेटीएम से गैस सिलेंडर की बुकिंग कर रहे हैं. इसके लिए सबसे पहले आपको प्ले स्टोर पर जाकर मोबाइल में Paytm डाउनलोड करना होगा. इसके बाद अगर आप LPG सिलेंडर बुक करते हैं तो बदले में आपको भारी कैशबैक के रूप में 700 रुपये मिल सकते हैं. मगर ध्यान रहे ये ऑफर सिर्फ पहली बार पेटीएम यूज करने वालों के लिए ही है.

कैसे पाएं 700 रुपये का कैशबैक

  • सबसे पहले फोन में Paytm App डाउनलोड करें
  • फिर ऐप खोलें और अपना अकाउंट बनाएं.
  • उसके बाद ‘recharge and pay bills’ वाले ऑप्शन पर जाएं.
  • अब ‘book a cylinder’ (बुक ए सिलेंडर) ऑप्शन पर क्लिक करें.
  • भारत गैस, एचपी गैस या इंडेन में से अपना गैस प्रोवाइडर सिलेक्ट करें.
  • फिर रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या अपनी LPG ID दर्ज करें.
  • इसके बाद पेमेंट ऑप्शन दिखेगा
  • लेकिन पेमेंट करने से पहले आप ऑफर पर ‘FIRSTLPG’ प्रोमो कोड डालें.

जानकारी के लिए बता दें, यह ऑफर सिर्फ तब काम करेगा जब आपकी बुकिंग अमाउंट 500 रुपये या उससे ज्यादा की होगी. ऑफर सिर्फ 31 जनवरी तक लागू रहेगा और पेमेंट करने के बाद आपको एक कूपन मिलेगा जिसे आपको स्क्रैच करना होगा. ये कूपन 24 घंटे के भीतर आपको मिल सकता है और 7 दिनों के अंदर आपको कूपन स्क्रैच करना होगा. इस तरह आपके अकाउंट में कैशबैक आ जाएगा.

source

close