जहरीली शराब कांड: 3 शराब माफियाओं के घरों पर चला बुलडोजर

 


मुरैना। जिले के जहरीली शराब पीने से 25 लोगों की हुई मौत के मामले में प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है. एंटी माफिया अभियान के तहत शराब माफियाओं के घरों को जिला प्रशासन और पुलिस ने बुलडोजर से तोड़ दिया है. मानपुर गांव के तीन शराब माफियाओं के घरों पर प्रशासन ने बुलडोजर चलाया. वहीं बागचीनी थाना इलाके के मानपुर गांव में शराब माफिया पप्पू पंडित गिर्राज किरार और रामवीर राठौर घर को प्रशासन ने जमींदोज कर दिया.जहरीली शराब कांड में अब तक 25 लोग अपनी जान गवां चुके हैं. इस मामले में पुलिस मे अब तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है.

दो आरोपी की तलाश जारी

मुरैना जहरीली शराब कांड में बागचीनी थाना पुलिस ने 7 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनपर 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था. गुरुवार को पुलिस ने और दो आरोपी गिर्राज किरार और बेटे राजू किरार को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. दोनों आरोपियों को शिवपुरी के पोहरी से पकड़ा गया हैं. पुलिस ने अब तक 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है, जबकि दो आरोपी की तलाश अभी जारी. पुलिस के अनुसार इस मामले में बाकी फरार दो आरोपियों को भी जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

administration broke the liquor mafia houses
शराब माफियाओं के घरों पर चला बुलडोजर

गिर्राज किरार और राजू किरार तीन की पुलिस रिमांड पर

इस मामले में बगचीनी थाना पुलिस ने मुख्य आरोपी मुकेश किरार को चेन्नई गिरफ्तार किया था. जिसके बाद जौरा कोर्ट में पेश किया गया था. जहां से न्यायाधीश ने पुलिस की मांग पर आरोपी मुकेश को 23 जनवरी तक रिमांड पर सौंप दिया था. इसके साथ ही गिर्राज किरार और बेटे राजू किरार को भी जौरा कोर्ट में पेश कर 3 दिन के रिमांड पर लिया है. मुरैना के छैरा मानपुर गांव में जहरीली शराब से पहली मौत 11 जनवरी को हुई और उसके बाद अब तक मानपुर गांव में 11,छैरा,पाहवली,बिलैयापुरा,हड़वासी,महाराजपुरा, मीरपुर, और दिमनी के छिछावली गांव में अब तक 25 लोगों की मौत हो चुकी है.

administration broke the liquor mafia houses
शराब माफियाओं के घरों पर चला बुलडोजर

4 लोगों की गई आंखों की रोशनी

जहरीली शराब से जिले में अब तक 25 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि 4 लोगों की आंखों की रोशनी चली गई है. वहीं 9 लोग ग्वालियर और 10 लोग मुरैना जिला अस्पताल में भर्ती हैं. बता दें छैरा और मानपुर में 24 लोगों की मौत हुई थी. वहीं शनिवार-रविवार की दरमियानी रात को मुरैना जिले के दिमनी थाना क्षेत्र के छिछावली गांव में जहरीली शराब ने एक और मौत हुई थी.

close