बदमाशों के हौसले बुलंद, एक्सिस बैंक में दिनदहाड़े 40 लाख रुपए की लूट

 

हाजीपुर। बिहार में अपराधियों के हौसले दिन बा दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। इसी का नतीजा है कि यहां अपराध की बाढ़ सी आ गई है। इसी क्रम में अपराधियों ने आज वैशाली जिले के बिदुपुर में बड़ी घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों ने एक्सिस बैंक के कंचनपुर ब्रांच से दिनदाहड़े 40 लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार अपराधी बैंक में ग्राहक बनकर आए थे, और लूट की घटना को अंजाम देकर सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए निकल गए। लगभग 30-40 लाख रुपए के करीब की यह लूट बताई जा रही है। सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। साथ ही अपराधियों की धरपकड़ की योजना भी बनाई जा रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो नकाबपोश अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। चार अपराधी ग्राहक बनकर पहले बैंक में दाखिल हुए और चार बाहर पहरा दे रहे थे। बैंक के अंदर घुसे अपराधियों ने एक-एक करके बैंक सभी ग्रहकों को किनारे किया और सभी का फोन जमा करा लिया। वहीं दूसरे अपराधी ने बैंक कर्मचारियों को पिस्टल दिखाकर अपने कब्जे में ले लिया। इस दौरान दो अपराधियों ने करीब 40 लाख रुपए को बैग में भरा और फिर पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए। भागते समय अपराधियों ने यहां लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ दिया।

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव के बाद यहां अपराध की बाढ सी आ गई है। हत्या-लूट जैसी घटना यहां के लिए आम बात होती जा रही है। कानून व्यवस्था को लेकर लोगों में आक्रोश भी बढ़ता जा रहा है।

close