अबू सलेम से प्‍यार ने 5 साल कटवाई जेल, 46 की उम्र में मोनिका बेदी अब इस क्रिकेटर को कर रहीं डेट

 


अबू सलेम से प्‍यार ने 5 साल कटवाई जेल, 46 की उम्र में मोनिका बेदी अब इस क्रिकेटर को कर रहीं डेट

 मोनिका बेदी का नाम आज भी अबू सलेम से जोड़कर लिया जाता है । गैंग्‍स्‍टर अबू सलेम से प्‍यार कर एक्‍ट्रेस मोनिका ने अपना करियर तो चौपट कर ही दिया, साथ ही उन्‍हें 5 साल जेल की हवा तक खानी पड़ी । अबु सलेम ने तो ये दावा तक कर दिया था कि वो मोनिका से शादी कर चुके हैं, हालांकि मोनिका ने इस बात से साफ इनकार कर दिया था ।

अबू सलेम से इस तरह हुई थी पहचान
मोनिका, अबु सलेम को लेकर बताती हैं कि अबु से उनकी जान-पहचान दुबई में एक शो में परफॉर्म करने को लेकर हुई थी । उन्हें नहीं पता था कि वह अंडरवर्ल्ड से जुड़े हुए हैं । मोनिका को गैंगस्टर अबू सलेम से जुड़े होने और  फर्जी पासपोर्ट के मामले में 5 साल जेल में गुजारने पड़े । हालांकि इस बात को 14 साल हो गए हैं, साल 2007 में जब मोनिका सलाखों के पीछे अपनी सजा पूरी करके बाहर निकलीं थीं तो उनकी एक झलक को कैमरे में कैद करने के लिए काफी भीड़ जमा हो गई थी ।

लाइफस्‍टाइल में लौटीं मोनिका
जेल से बाहर आने के बाद मोनिका एक बार फिर परदे पर नजर आने लगीं, धीरे-धीरे कर अब वो एक बार फिर ग्‍लैमरस लाइफस्‍टाइल में लौट आई हैं । हालांकि इन दिनों मोनिका की लव लाइफ की चर्चा फिर से होने लगी हैं । उनका नाम मशहूर पूर्व क्रिकेटर के साथ जोड़ा जा रहा है । नाम सुनकर आप भी चौंक जाएंगे ।

अजहरुद्दीन और मोनिका
मोनिका बेदी का नाम पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजहरुद्दीन के साथ जोड़ा दा रहा है । दरअसल अजहरुद्दीन के बेटे असुद्दीन की शादी में मोनिका बेदी अजहर की तरफ से स्पेशल गेस्ट बनकर गई थी । इस फंक्‍शन में खिंची मोनिका और अजहरुद्दी की ये तस्वीर चर्चा में है । हालांकि मोनिका या अजहर ने अभी तक इन खबरों पर चुप्पी नहीं तोड़ी है, रिपोर्ट्स के मुताबिक अजहर और मोनिका इन दिनों काफी वक्त साथ में बिता रहे हैं । मीडिया में आई रिपोर्ट के मुताबिक अजहरुद्दीन और मोनिका की मुलाकात उनके कॉमन फ्रेंड संजय निरुपम ने करवाई थी । देखना होगा कि ये दोनों अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ते हैं ।

close