50 साल में आधी उम्र की लड़की से शादी, रोमांटिक तस्‍वीर देख लोगों को हुई जलन, कर रहे गजब कमेंट

 

joel-sarai-5-800x582

दोगुने एज डिफरेंस वाले इस कपल की रोमांटिक तस्‍वीरे खूब वायरल हो रही हैं । दरअसल 27 साल की रियल एस्टेट एजेंट सराई मार्च 2019 में अमेरिका के कोलोराडो से डेनवर शिफ्ट हुई थीं । वो वहां एक पार्टनर की तलाश में थी, इसके लिए सराई एक डेटिंग एप का यूज कर रही थीं। लंबे समय तक जब उन्‍हें अपने मन मुताबिक हमसफर हम उम्र में नहीं मिला तो उन्‍होंने ऐज प्रेफरेंस को थोड़ा और ज्यादा कर दिया । ऐसा करते ही उन्‍हें वो मिल गए जिनका वो इंतजार कर रहीं थीं ।

50 साल के जोएल में मिला सच्‍चा प्‍यार
जोएल और सराई नाम के इस कपल ने ये सच कर दिखाया है कि joel-sarai-3प्यार की कोई उम्र नहीं होती है । अमेरिका के जोएल 50 साल के हैं और उनकी पत्नी सराई 27 साल की । दोनों के बीच उम्र में 23 साल का अंतर है, लेकिन फिर भी दोनों को एक दूसरे से पहली नजर में ही प्यार हो गया । दोनों कुछ समय तक रिलेशनशिप में रहे और फिर शादी कर ली ।

सोशल मीडिया पर होती है ट्रोलिंग
ये दोनों भले एक दूसरे के साथ खुश हों लेकिन दुनिया को इनके बीच उम्र का अंतर बड़ा खलता है । इसी वजह से ये सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किए जाते हैं । joel-sarai-1लोग जोएल को कहते हैं कि उन्होंने 27 साल की लड़की को किडनैप कर लिया है वहीं सराई को लोग पैसों की लालची बता रहे हैं । हालांकि इन दोनों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, वो एक दूसरे के साथ खुश हैं और प्‍यार में डूबी हुई तस्‍वीरें शेयर करते रहते हैं ।

डेटिंग एप पर हुई मुलाकात
दरअसल मार्च 2019 में 27 साल की सराई अमेरिका के कोलोराडो से डेनवर शिफ्ट हुईं, वो पार्टनर के लिए एक डेटिंग ऐप का इस्तेमाल कर रही थीं । हमउम्र पjoel-sarai-2 संद ना आने पर उन्‍होंने एज डिफरेंस को थोड़ा बढ़ा दिया । इसके बाद वो जोएल से मिलीं । दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरु किया और उन्हें एसहसास हुअा कि वो मेड फॉर ईच अदर हैं । 50 साल के जोएल सर्फेस एक अक्षय ऊर्जा कंपनी में सीईओ के पद पर थे । सराई को जोएल की मैच्योरिटी पसंद आई । जोएल ने ही सराई को प्रपोज किया था ।

लोग बनाते हैं बातें
सराई के माता पिता 53 साल के हैं, ऐसे में उनकी उम्र के दामाद को शुरू में समझ पाना उनके लिए मुश्किल रहा, लेकिन उन्‍होंने अपनी बेटी के प्‍यार को joel-sarai-6कबूल कर लिया । सराई ने बताया कि लोग जोएल से पूछते हैं कि उन्होंने सराई को कहां से खरीदा और वो उनसे संबंध बनाने के लिए कितने रुपये देते हैं, कई तो उन्‍हें पिता और बेटी कहते हैं ।  सराई के दोस्‍त उनके पति को उनका शुगर डैडी कहते हैं । लेकिन सराई के लिए जोएल का प्‍यार सच्‍चा है ।

close