इन 5 एक्ट्रेस की प्राइवेट तस्वीर लीक होने से मचा था बवाल, खूब रोई थीं ये दोनों सगी बहनें

  


हमारे देश में एक लड़की की इज्जत को सर्वोच्च माना जाता है। कहते हैं कि एक लड़की का गहना उसकी इज्जत है। हमारे घरों में भी यही सिखाया जाता है कि लड़कियों और महिलाओं का सम्मान करना चाहिए। इस बात का सभी को ध्यान रखना चाहिए मगर कुछ बुरे लोग होते हैं जो इस बात को ना समझते हुए लड़कियों के सम्मान के साथ खिलवाड़ करते हैं। चाहे वो आम लड़की हो या कोई काम करने वाली लड़की हो या फिर कोई फिल्म या टीवी अभिनेत्री हो। आज हम आपको साउथ इंडियन सिनेमा की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिनकी प्राइवेट फोटोज लीक हुईं और जिनका एमएमएस, स्कैंडल और प्राइवेट फोटोज उसमें शामिल हैं। प्राइवेट तस्वीरें लीक होने के बाद बहुत रोई थीं ये 5 अभिनेत्रियों, इनमे से एक हैं बाहुबली की देवसेना भी शामिल हैं।

राधिका आप्टे
बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है। खबरों के अनुसार फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी अश्लील तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी गई थी। जिसके बाद राधिका खूब फूट-फूटकर रोईं थीं।

हंसिका मोटवानी
बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने बॉलीवुड में तो अपना जलवा दिखाया ही इसके अलावा साउथ इंडियन फिल्मों में भी शानदार अभिनय किया है। कुछ महीने पहले उनका एक वीडियो लीक हुआ था जिसमें वो बाथटब में नहाती नजर आ रही थी। उस समय उनकी खूब आलोचना हुई मगर बाद में हंसिका ने इस वीडियो को फेक बताया था। लेकिन हर तरफ इस वीडियो के फैलने से हंसिका टूट गई थी और इससे संभले में उन्हें काफी वक्त लगा।

अनुष्का शेट्टी
फिल्म बाहुबली में देवसेना का दमदार रोल निभाने वाली अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी को भी अपनी अश्लील तस्वीर के लीक होने पर शर्मिंदा होना पड़ा था। अनुष्का का भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो नहा रही हैं मगर बाद में बताया कि इस वीडियो में अनुष्का नहीं थी बल्कि उनके जैसे दिखने वाली उनकी कोई हमशक्ल थी। लेकिन इस पर भी अनु्ष्का को सोशल मीडिया पर शर्मिंदा होना पड़ा था।

श्रुति हासन
बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरत और जानी-मानी एक्ट्रेस श्रुति हासन को भी इसका सामना करना पड़ा था। बता दें कि फिल्म येवादू की शूटिंग के दौरान किसी अंजान आदमी ने उनकी आपत्तिजनक फोटोज खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी थी। इसके लिए पहले तो श्रुति को काफी ठेस पहुंची मगर बाद में उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में कर दी थी।

अक्षरा हासन
साउथ अभिनेत्री अक्षरा हासन की एक प्राइवेट फोटोज साल 2018 में लीक हुई थी। इसके बाद अक्षरा को फूट-फूटकर रोते देखा गया। उस फोटो में अक्षरा को अपनी प्राइवेट फोटो में सेल्फी लेते देखा गया था। लीक होने के बाद अक्षरा ने पुलिस की सहायता से इसकी कार्यवाही करवायी थी।

source

close