81 साल की दादी ने आधे उम्र के लड़के से रचाई शादी-हनीमून पर गई, कहा-परिवार ने तोड़ दिए रिश्‍ते

 


आपने कई ऐसे कपल के बारे में देखा सुना होगा जिनमें उम्र का एक बड़ा फासला होता है, बावजूद इसके वो एक दूसरे के साथ अच्‍छा समय बिताते हैं, फिर उनके घरवाले ही उनके खिलाफ क्‍यों ना हो जाएं । एक ऐसा ही मामला सामने आया है ब्रिटेन से, जहां 81 साल की एक महिला को खुद से 46 साल छोटे शख्‍स से प्‍यार हो गया । महिला के मुताबिक उन्‍हें इस युवक ने प्‍यार का एहसास कराया । इस रिश्‍ते को लेकर जमकर बवाल मचा हुआ है ।

कपल ने कर ली है शादी
81 साल की महिला आइरिस जोंस ने 35 साल के मोहम्मद अहमद इब्राहिम से अब शादी कर ली है, अहमद इजिप्‍ट से हैं और आइरिस ब्रिटेन से । आइरिस अपने पति के साथ इजिप्‍ट में रह रही हैं । शादी के बाद महिला ने खुलासा किया है कि उसके घरवालों ने उसे शादी के बाद छोड़ दिया है। उसके बच्चे और यहां तक कि पोते-पोती भी उससे बात नहीं कर रहे हैं । शादी के बाद से महिला की अपने घरवालों से कोई बातचीत नहीं हुई है।

फेसबुक पर हुई मुलाकात
दोनों की मुलाकात पिछले साल फेसबुक पर हुई थी। मोहम्मद इजिप्ट में रहता था वहीं आईरिस ब्रिटेन में। सोशल मीडिया पर हुई इस दोस्ती के बाद आईरिश मोहम्मद से मिलने के लिए इजिप्ट जा पहुंची। साल की शुरुआत में ही एक टीवी शो में आए इस कपल ने तब सनसनी मचा दी थी जब ये अपनी सेक्‍स लाइफ डिस्‍कस करने लगे थे, दोनों ने मिलकर कई खुलासे किए । बताया कि उन्‍‍हें किस तरह एक दूसरे से प्यार का अहसास हुआ।

पत्‍नी के पैसों से नहीं है मतलब
मोहम्मद के मुताबिक उसे आईरिश से ना तो पैसे चाहिए ना ही उसे ब्रिटेन की नागरिकता चाहिए। वो इजिप्ट में खुश है और खुद कमाकर अपनी पत्नी का ख्याल रख सकता है। ये शादी इजिप्ट में ही हुई है, दोनों ने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा है । मोहम्मद ने कहा कि जब उसने आईरिश को पहली बार देखा तब ही समझ गया कि उसकी फीलिंग्स सच्ची है।

close