अब मात्र 877 रुपये में करें हवा से बातें, ये कंपनियां दे रही शानदार ऑफर्स

 


अधिकतर लोगों का सपना होता है कि वो हवा से बातें करते हुए, ऊंची उड़ाने भरे, लेकिन अपने बजट को देखते हुए सब शांत हो जाते है और अपने इस सपने को मन में ही दबा लेते है। ऐसे बहुत से लोग है, जो मिडिलक्लास फैमिली से बिलॉन्ग करते है, जिसके कारण हवाई जहाज से सफर करना तो उनके लिए  बहुत कठिन हो जाता है, क्योंकि उसका किराया बहुत मंहगा होता है। पर अब ऐसा नहीं है। अब दो फ्लाइट ने अपने किराया सस्ता करने का ऐलान कर दिया है। तो अगर अब आप भी बेहद ही कम बजट में हवाई सफर के मजे लेना चाहते हैं तो स्पाइसजेट (SpiceJet) और इंडिगो (IndiGo) के ऑफर्स आपको ये लाभ उठाने का मौका दे रहे हैं। आपकों बता दें कि ये दोनो विमान प्राइवेट सेक्टर के हैं।


इतने कम रुपये में करें हवा से बातें

प्राइवेट सेक्टर के ये दो विमान स्पाइसजेट और इंडिगो अब एक बड़ा ही मजेदार ऑफर लोगों के लिए लेकर आए है। स्पाइसजेट बुक बेफिकर सेल(SpiceJet Book Befikar Sale) के द्वारा फ्लाइट की टिकट को मात्र 899 रुपये की कर दिया गया है। इसके अलावा इंडिगो फ्लाइट ने भी नए साल के शुरु में अपनी पहली द बिग फैट इंडिगो सेल(The Big Fat IndiGo Sale)का शुभारंभ कर दिया है। इस सेल के अंतर्गत यात्रियों के लिए फ्लाइट की टिकट के प्राइस 877 रुपये कर दिए गए है।

22 जनवरी तक ही मिलेगी टिकट

आपकों बता दें कि स्पाइसजेट का बुक बेफिकर सेल ऑफर 13 जनवरी से शुरू हो गया था और यह 22 जनवरी तक चलेगा। इसका मतलब है कि 22 जनवरी तक स्पाइसजेट से इन ऑफर्स के तहत जो भी व्यक्ति 22 जनवरी तक टिकट बुक करा लेगा। उसको एक अप्रैल 2021 से लेकर 30 सितंबर 2021 के बीच यात्रा करना सस्ता पड़ जाएगा। यानी अगर आप अप्रैल से सितंबर के बीच कहीं घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह ऑफर आपके लिए सबसे अच्छा है या फिर अगर आप ज्यादा समय से कहीं जाने की प्लानिंग को आगे बढ़ा रहे है तो अप्रैल से लेकर सितंबर के बीच तक यात्रा करने का आपके पास शानदार मौका है।

source

close