BJP के खिलाफ AAP की मोहल्ला सभा में दिखा कार्यकर्ताओं में जोश


नई दिल्ली: दिल्ली के राजेंद्र नगर विधानसभा के वार्ड 104 में आने वाली नेपाली स्लम बस्ती में AAP कार्यकर्ताओं ने मोहल्ला सभा का आयोजन किया. इसके जरिए बीजेपी के खिलाफ लोगों को जागरूक किया जा रहा है. साथ ही बताया कि 14 साल से दिल्ली नगर निगम में बैठी बीजेपी सरकार घोटाले पर घोटाले कर रही है.

मोहल्ला सभा का आयोजन

वार्ड 104 नारायणा गांव में आने वाली नेपाली स्लम बस्ती में AAP कार्यकर्ताओं ने आम जनता को जागरूक करने के लिए मोहल्ला सभा का आयोजन किया. जिसमें बीजेपी पार्षदों के खिलाफ लोगों को जागरूक किया.

नहीं किया जा रहा कोई कार्य

इसी में AAP संगठन मंत्री मनोज तंवर ने ईटीवी भारत को बताया कि बीजेपी पार्षदों ने घोटाले पर घोटाले किए हुए हैं, जिनके खिलाफ जनता को जागरूक करने के लिए यह मोहल्ला सभा लगाई है. साथ ही बताया कि स्लम बस्ती की जनता को पार्षदों द्वारा कोई सुविधाएं नहीं दी गई है. वहीं बस्ती में जगह जगह कूड़ा जमा है और साफ-सफाई भी नहीं होती है. 14 साल से स्लम कॉलोनी में कोई विकास कार्य हुआ ही नहीं है.

2022 में होंगे दिल्ली निगम चुनाव

बता दें कि 2022 में दिल्ली निगम चुनाव होने हैं, जिसको देखते हुए AAP के हर कार्यकर्ता में जोश दिख रहा है. इसी में AAP नेता वरुण राज ने जनता के बीच जाकर अभी से बीजेपी के खिलाफ आरोप लगाने शुरू कर दिए हैं. आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पार्षदों की पोल खोलनी शुरू कर दी है.

AAP कार्यकर्ताओं ने पार्टी के सर्मथन के लिए लोगों से अपील करना शुरू कर दिया है. जिसमें लोगों से कहां जा रहा है कि अगर 2022 में दिल्ली निगम में AAP की सरकार आएगी, तो घोटाले होने बंद हो जाएंगे.

close