पुलिस के सामने दबंगों ने पान वाले को जमकर पीटा

 


लखीमपुर खीरी: शहर के नौरंगाबाद चौराहे पर गुरुवार की शाम कुछ लोगों ने जमकर गुंडई की. खोखे के पास पेशाब करने से मना करने पर पुलिस के सामने कुछ लोगों ने पानवाले को जमकर पीटा. भीड़भाड़ होने के कारण हंगामा होने लगा. कुछ देर बाद सीओ फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और सभी को खदेड़ा. पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है.

यह है पूरा मामला
जिले के नौरंगाबाद मोहल्ले में रहने वाले धीरज मिश्रा की चौराहे पर पान की दुकान है. बताया जाता है कि गुरुवार की शाम उनके खोखे के पास कुछ लोग शराब पी रहे थे और वहीं पर पेशाब करने लगे. धीरज ने मना किया तो विवाद शुरू हो गया. कुछ देर बाद वह युवक अपने घर से कुछ लोगों को बुला लाया. सभी मिलकर धीरज को पीटने लगे. हैरत की बात तो यह है कि चौराहे पर ही जेलगेट चौकी की पुलिस खड़ी थी. पुलिस ने भी पानवाले को नहीं बचाया. वह भी पास में खड़ी तमाशा देखती रही. चौराहे पर भीड़भाड़ होने के कारण हंगामा होने लगा. आसपास के दर्जनों लोग जमा हो गए. तब मामले की सूचना अधिकरियों को दी गई.

मौके पर पहुंचे अधिकारी
सूचना पाकर सीओ सिटी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. फोर्स के पहुंचते ही मारपीट कर रहे लोग भाग गए. कुछ लोगों को फोर्स ने खदेड़ दिया है. बताया जाता है कि पुलिस पीड़ित धीरज को अपने साथ कोतवाली ले गई है. पुलिस उसका मेडिकल करवा रही है. पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है.

close