सुशांत सिंह राजपूत का जन्‍मदिन: फैंस बोले- वापस आ जाओ, बहन श्‍वेता की भावुक पोस्‍ट

  

सुशांत सिंह राजपूत का जन्‍मदिन: फैंस बोले- वापस आ जाओ, बहन श्‍वेता की भावुक पोस्‍ट

एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे महीनों हो गए हैं, लेकिन उनके फैंस जैसे उन्‍हें भुले ही नहीं हैं । उनके दिलों में सुशांत के लिए प्‍यार जरा भी कम नहीं हुआ है, यादें अब भी ताजा हैं । सुशांत का जिया एक-एक लम्‍हा वो कभी भूलना नहीं चाहते । आज सुशांत का जन्‍मदिन है और एक बार फिर सुशांत फैंस अपने फेवरेट स्‍टार की मौत की वजह जानने को बेचैन हो रहे हैंख्‍ लगातार ट्वीट कर सुशांत को याद किया जा रहा है ।

वापस आ जाओ …
सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर दुनियाभर के फैंस उन्‍हें ट्वीट कर याद कर रहे हैं । एक यूजर ने तो भावुक होकर लिखा है कि वापस आ जाओ इस दुनिया को तुम्हारी जरूरत है । एक यूजर ने ट्वीट किया है कि- 21 जनवरी…बॉलीवुड के इतिहास में किसी एक्टर के बर्थडे के लिए इतनी उत्सुकता कभी नहीं देखी । इसके अलावा कुछ फैंस ने एक म्‍यूजिकल ट्रिब्‍यूट भी सुशांत के लिए आज बनाया है । सभी दुखी मन से उन्‍हें याद कर रहे हैं ।

बहन ने भी की भावुक पोस्‍ट
चहीं सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्त‍ि ने भाई सुशांत को याद किया, उन्‍होंने सुशांत और अपने परिवार वालों की तस्‍वीरों का एक कोलाज शेयर किया । लिखा है – लव यू भाई! तुम मेरा हिस्सा हो और हमेशा रहोगे तो…#SushantDay ।

कब मिलेगा इंसाफ …
दरअसल 34 साल के मशहूर अभिनेता सुशांत पिछले साल 14 जून को बांद्रा स्थ‍ित अपने फ्लैट में फंदे पर लटकते पाए गए थे, इस घटना ने पूरे देश को हिला कर रख दिया । फैंस उनकी हत्‍या की आशंका जता रहे हैं, जून से उनके लिए इंसाफ की मां जारी है । केस में सीबीआई, ईडी और एनसीबी जैसी देश की बड़ी एजेंसीज ने जांच की है, लेकिन अब तक कोई निष्कर्ष नहीं निकल पाया है । सुशांत का टीवी से फिल्‍मों तक का शानदार सफर रहा है, उनके किरदार उनके फैंस के जहन में जिंदा हैं ।

close