इस वजह से कपिल शर्मा के शो में नही जाते सचिन तेंदुलकर और महेन्द्र सिंह धोनी, कारण जानकर चौंक जाएंगे आप

 

कपिल शर्मा

सोनी टीवी में कपिल शर्मा के शो में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत के खिलाड़ी भी शिरकत कर चुके हैं। दिलचस्प बात ये है कि बड़े बड़े दिग्गज शो में आ चुके हैं लेकिन आज तक भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लाख बुलाने पर भी शो में नहीं आए हैं। कपिल शर्मा के शो में विराट कोहली से लेकर हरभजन, और युवराज सिंह ने भी शिरकत की है। सिर्फ भारतीय क्रिकेटर ही नहीं बल्कि पाकिस्तान और दूसरे देश के भी दिग्गज क्रिकेटर भी शिरकत कर चुके हैं। हालांकि आज तक कई बार बुलावा भेजने पर भी महेंद्र सिंह धोनी कभी नहीं आए।

कपिल शर्मा

साल 2016 में जब महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक एमएस धोनी: द अनटोल्‍ड स्टोरी के प्रमोशन के दौरान भी सुशांत के साथ धोनी को भी बुलाया गया था, लेकिन धोनी नहीं पहुंचे। इसके पीछे का कारण हमेशा यही बताया जाता है कि वह काफी बिजी हैँ। उस वक्त धोनी कप्तान होने के साथ साथ अलावा ब्रांड एन्‍डोर्समेंट के कारण भी बिजी रहते हैं।

सिर्फ धोनी ही नहीं बल्कि सचिन तेंदुलकर भी आजतक कपिल शर्मा के शो में नहीं आए हैं। कहा जाता है कि कपिल शर्मा ने कई बार सचिन तेंदुलकर को अपने शो में बुलाया लेकिन वह हमेशा मना कर देते हैं। यहां तक कि शो के पुराने साथी और क्रिकेट की दुनिया से जुड़े नवजोत सिंह सिद्धू ने भी सचिन को बुलाने के लिए निमंत्रण भेजा था लेकिन वह बिजी रहने के कारण नहीं आ पाए।

source - sportsgaliyara.com

close