अमित शाह का एक फोन कॉल, और बदल गये मुकेश सहनी के तेवर, अब कहा धन्यवाद!

  

अमित शाह का एक फोन कॉल, और बदल गये मुकेश सहनी के तेवर, अब कहा धन्यवाद!

नीतीश सरकार में पशुपालन मंत्री तथा वीआईपी प्रमुश मुकेश सहनी को एनडीए की ओर से विधान परिषद का उम्मीदवार बनाया गया है, वो विधान परिषद के छोटे कार्यकाल को लेकर बीजेपी से नाराज बताये जा रहे हैं, वो जिस सीट से विधान परिषद भेजे जा रहे हैं, उसका कार्यकाल छोटा है और वो 6 साल वाली सीट से जाना चाहते थे।

तेवर ढीले पड़े
हालांकि अमित शाह का फोन आते ही मुकेश सहनी के तेवर ढीले पड़ गये हैं, उन्होने अब अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट लिखकर केन्द्रीय गृह मंत्री का धन्यवाद किया है, 
mukesh sahani 2
बीजेपी ने इससे पहले शाहनवाज हुसैन को भी विधान परिषद का सदस्य बनाये जाने के लिये उम्मीदवारी की घोषणा कर दी है, सहनी सोमवार को इसके लिये नामांकन दाखिल करेंगे।

अमित शाह का आभार
मुकेश सहनी ने सोशल मीडिया पर केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह का आभार जताते हुए कहा कि देश के गृह मंत्री अमित शाह के भरोसे के लिये धन्यवाद, 
amit shah41
उन्होने अभी फोन पर मुझे विधान परिषद की उप निर्वाचन के लिये एनडीए प्रत्याशी बनाये जाने की सूचना दी है, मुकेश ने आगे लिखा, मुझे इस योग्य समझने के लिये अमित शाह जी, बिहार के सीएम नीतीश कुमार तथा एनडीए के सभी नेताओं को कृतज्ञता ज्ञापित करता हूं, 18 जनवरी को हम नामांकन करेंगे।

28 जनवरी को उपचुनाव
6 जनवरी को निर्वाचन आयोग ने बिहार विधान परिषद उपचुनाव की घोषणा कर दी थी, 11 जनवरी को अधिसूचना जारी कर दी गई है, 
वहीं नामांकन दाखिल करने के लिये 18 जनवरी तक का समय है, 28 जनवरी को सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक मतदान होगा, उसी दिन नतीजे घोषित कर दिये जाएंगे।

close