सेक्स चेंज करवाने के बाद ऐसे दिखने लगे ये मशहूर सितारे, तस्वीरों में आप भी देख लीजिए


before-and-after-sex-change-actor

आज हम आपको इंडस्ट्री के चार ऐसे सितारों के बारे में बता रहे हैं जिनका जन्म तो एक पुरुष के रूप में हुआ था लेकिन वह खुद को अंदर से एक महिला समझती थी आखिरकार उन्होंने फैसला लिया और मेडिकल ट्रीटमेंट के सहारे खुद को महिला बना लिया।

आइए जान लेते हैं कौन से हैं वह चार सितारे जो कभी मर्द हुआ करते थे

बॉबी डार्लिंगBobby-Darling-before-and-after-sex-change-750x430

देश में बॉबी डार्लिंग के नाम से मशहूर अभिनेत्री और मॉडल बॉबी डार्लिंग का जन्म एक मर्द के रूप में हुआ था, उनके माता पिता ने उनका नाम पंकज रखा था, लेकिन बॉबी डार्लिंग को लड़कियों वाली चीजें पसंद थी जब वह बड़ी हुई तो उन्हें लगा कि वह अंदर से एक औरत है जिसके बाद उन्होंने साल 2010 में ब्रेस्ट ट्रांसप्लांट करवाया और वह पंकज से पाखी बन गईं।

गौरी

gaurav-arora-before-and-after-sex-change-750x430

गौरी का जन्म भी एक पुरुष के रूप में हुआ था उनके पिता ने उनका नाम गौरव अरोड़ा रखा था, लेकिन अब गौरव अरोड़ा ने खुद को एक लड़की के रूप में बदल दिया है और उन्होंने अपना नाम गौरी रख लिया है।

शिनाता सांघाShinata-sangha-before-and-after-sex-change-750x430

शिनाता एक ब्रिटिश-इंडियन मॉडल हैं, वह साल 2010 से 2012 तक लगातार तीन बार विश्व की सबसे सुंदर ट्रांसजेंडर बनी हैं, आपको यह जानकर हैरानी जरूर हो सकती है कि खूबसूरत दिखने वाली शिनाता सांघा का जन्म एक बेबी बॉय के रूप में हुआ था।

निक्की चावला (Nikkiey Chawla)Nikkiey-Chawla-before-and-after-sex-change-750x430

निक्की चावला (Nikkiey Chawla) का जन्म भी एक पुरुष के रूप में हुआ था, दिल्ली की रहने वाली निक्की चावला (Nikkiey Chawla) ने साल 2009 में अपना जेंडर चेंज करवाया था।

source- bollywoodlocha.com

close