मुजफ्फरपुरः मां से विवाद करने पर बेटे ने पड़ोस की महिला को उतारा मौत के घाट


मुजफ्फरपुरः जिले के औराई थाना क्षेत्र में रहने वाली दो पड़ोसी महिलाओं को किसी बात को लेकर विवाद हो रहा था. मां से पड़ोसी महिला के लड़ने की सूचना लगने पर युवक ने महिला के घर में घुसकर धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जांच में जुट गयी.

"औराई थाना क्षेत्र के शाही मीनापुर में एक महिला की गर्दन रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है. जिसमें एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. एफएसएल की टीम वहां पर पहुंच रही है ताकि घटनास्थल का वैज्ञानिक परीक्षण हो सके. घटना के 3 घंटे के अंदर मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया" -मनोज कुमार पांडेय, डीएसपी ईस्ट

जानकारी के अनुसार औराई थाना क्षेत्र के शाही मीनापुर की रहने वाली महिला अपने घर पर अकेली रहती थी. वहीं किसी बात को लेकर पड़ोस की रहने वाली महिला से विवाद हो गया. इसकी जानकारी महिला के बेटे को लगी तो बेटा महिला के घर में घूसकर धारदार हथियार से हत्या कर दी. घटना के बाद ग्रामीणों ने औराई पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जांच में जुट गयी.

close