प्यार में पति बना रोड़ा, टीचर पत्नी ने दे डाली हत्या की सुपारी, प्रेमी संग ऐसे रची हत्या की साजिश


bihar-gaya-wife-murderd-husband

बिहार के गया (Bihar gaya) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिससे ना सिर्फ लोगों के बल्कि पुलिस के भी होश उड़ गए हैं. गया से पुलिस ने दो महीने पहले एक कार से एक युवक का शव बरामद किया था और इस मामले पर बड़ा खुलासा अब हुआ है. पुलिस की मानें तो पति को अपने रास्ते से हटाने के लिए किसी दूसरे व्यक्ति ने नहीं बल्कि टीचर पत्नी ने पूरी साजिश की थी और प्रेमी संग रहने के लिए पति की हत्या की सुपारी दी थी.

12 हजार रुपये की सुपारी
प्यार में रोड़ा बन रहे पति को रास्ते से हमेशा हटाने के लिए पत्नी ने 12 हजार रुपये की सुपारी दी थी. बता दें, जिले के गुरारू थाना क्षेत्र के घटेरा पुल के पास 5 अक्टूबर 2020 को पुलिस को आल्टो कार से एक युवक का शव मिला था. युवक का गले को काटा गया था. पुलिस ने दो महीने बाद इस मामले पर खुलासा किया है और बताया पति राकेश कुमार को मारने के लिए पत्नी रेखा देवी ने अपने प्रेमी अशोक दास और एक युवक के साथ मिलकर हत्या की घटना को अंजाम दिया था. मृतक शख्स की पत्नी पेशे से शिक्षिका है और औरंगाबाद जिले के मदनपुर के एक स्कूल में पढ़ाती है.

सुनसान रास्ते पर की हत्या
मिली जानकारी के मुताबिक, पति की हत्या के लिए पत्नी ने एडवांस में 10 हजार रुपये दिए थे और बाकी के दो हजार काम पूरा होने के बाद देने की बात कही थी. इन्हीं पैसों में से प्रेमी अशोक दास और अन्य युवक ने बाजार से 55 रुपये का चाकू खरीदा था. शिक्षिका पत्नी का पति किराए पर गाड़ी चलाता था और दोनों घटना को अंजाम देने के लिए गाड़ी पर बैठ गए. जैसे ही सुनसान रास्ता आया वैसे ही दोनों ने राकेश कुमार का गला रेत दिया. जिससे मौके पर उसकी मौत हो गई.

टिकारी डीएसपी नागेंद्र कुमार के मुताबिक जब उन्होंने इस मामले पर अशोक दास को हिरासत में लिया. तभी घटना का खुवासा हुआ. अशोक दास के कबूलनामे के बाद पुलिस ने मृतक राकेश की पत्नी रेखा देवी को गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी के बाद जब पुलिस ने रेखा देवी के मोबाइल की जांच की तो उसमें कई आपत्तिजनक वीडियो मिली जो उसके और प्रेमी की थी. अशोक दास और रेखा देवी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को घटना में शामिल अन्य युवक की तलाश है. जिसके लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

close