बिना तलाक लिए पत्नी से अलग रहते हैं नाना पाटेकर, जानिए कौन हैं वाइफ और अब क्या कर रही हैं


nana-patekar-5-1-800x582

नाना पाटेकर फिल्‍म इंडस्‍ट्री के दिग्‍गज अभिनेताओं में से एक रहे हैं, पिछले 4 दशकों से वे मनोरंजन जगत में काम कर रहे हैं और दर्शकों के पसंदीदा बने हुए हैं । नाना ने हिंदी फिल्‍मों के साथ मराठी सिनेमा में भी बेहतरीन काम किया है । अलग-अलग किरदारों से दर्शकों के दिल पर छाने वाले नाना पाटेकर की निजी जिंदगी भी काफी अलग है, लंबे समय से वो अपनी पत्‍नी से अलग रह रहे हैं । कौन हैं वो, आगे पढ़ें ।

मराठी मूल की हैं पत्‍नी
नाना पाटेकर की पत्नी का नाम नीलाकांति पाटेकर है। वह मूल 
nana-patekar-4रूप से पुणे की रहने वाली हैं। नाना और नीलाकांति पाटेकर की शादी साल 1978 में हुई थी। नीलाकांति बीएससी ग्रैजुएट हैं। कॉलेज के बाद नीलाकांति ने बतौर बैंकर करियर की शुरुआत की।

मराठी थिएटर में थी रुचि
नीलाकांति पाटेकर नौकरी के साथ  मराठी थियेटर भी किया करती थीं। 
nana-patekar-3नाना पाटेकर के साथ उनकी पहली मुलाकात थियेटर के दौरान ही हुई थी।nana-patekar-1 उसके कुछ समय बाद दोनों ने शादी कर ली। नाना पाटेकर और नीलाकांति अब अलग-अलग रहते हैं। हालांकि दोनों का तलाक नहीं हुआ है। दोनों ने आपसी सहमति से एक दूसरे से अलग रहने का फैसला nana-paekar-2किया। दोनों के एक बेटे हैं। नाना पाटेकर के बेटे का नाम मल्हार पाटेकर है।

मराठी सिनेमा में कर रही हैं काम
नीलाकांति इन दिनों मराठी सिनेमा में एक्टिव हैं। वह कई nana-patekar-5चर्चित फिल्मों और शॉर्ट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। नाना पाटेकर और नीलाकांति के रिश्‍ते को लेकर बहुत ज्‍यादा खबरें सामने नहीं आई हैं, दोनों ने ही अपने बेटे को अच्‍छी परवरिश दी है । लंबे समय से अलग रहने के बावजूद इन्‍होंने तलाक का फैसला कभी नहीं लिया ।

close