किसान आंदोलन के समर्थन में मंडला पहुंची कांग्रेस सेवा दल की पद यात्रा


मंडला। जिला मुख्यालय में आज कांग्रेस सेवा दल की पदयात्रा पहुंची. जिसकी अगुवाई मध्य प्रदेश कांग्रेस सेवा दल के अध्यक्ष ठाकुर रजनीश सिंह ने की. इस अवसर पर रेड क्रॉस सोसाइटी के पास एक धरना प्रदर्शन का आयोजन भी हुआ जिसमें बड़ी संख्या में कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी और दोनों विधायक पहुंचे.

किसान आंदोलन के समर्थन में कांग्रेस पार्टी लगातार ही धरने प्रदर्शन कर रही है और कांग्रेस सेवा दल के द्वारा एक पदयात्रा भी अमरकंटक से निकाली गई है, जिसका समापन 20 जनवरी को मुरैना में होगा. कांग्रेस सेवा दल के प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर रजनीश सिंह की अगुवाई में यह पदयात्रा मंडला पहुंची. जहां जिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा रेड क्रॉस सोसाइटी के सामने किए जा रहे धरना प्रदर्शन में सम्मिलित होकर ठाकुर रजनीश सिंह ने नए कृषि कानून का विरोध किया.

उनका कहना है कि केंद्र सरकार के द्वारा लाया गया यह कानून किसी लिहाज से किसानों की भलाई के लिए नहीं कहा जा सकता और इस बिल के विरोध में कांग्रेस पार्टी लगातार आंदोलन करती रहेगी. वहीं जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश तिवारी के द्वारा भी इस बिल के विरोध में जिले के 9 विकास खंडों में क्रमवार धरना प्रदर्शन की बात कही गई. बताया गया कि जब तक किसान कानून वापस नहीं लिया जाता तब तक कांग्रेस पार्टी लगातार धरना, प्रदर्शन और आंदोलन करती रहेगी.

किसान आंदोलन के समर्थन में कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने नगर में एक मौन जुलूस निकाला और कलेक्ट्रेट पहुंचकर ज्ञापन सौंपा.

close