व्हीलचेयर के सहारे एयरपोर्ट पहुंची एक्ट्रेस प्राची देसाई , फैंस हैरान, वायरल हुआ वीडियो

  बॉलीवुड एक्ट्रेस प्राची देसाई (Prachi Desai) लंबे समय से एक्टिंग से काफी दूर हैं, लेकिन इन दिनों प्राची देसाई (Prachi Desai) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह मुंबई एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर बैठी नजर आ रही हैं। 

Prachi_Desai

वीडियो से साफ पता चला रहा है कि उनके पैर में चोट लगी है, जिसके करना कारण उन्हें एयरपोर्ट तक आने के लिए व्हील चेयर का सहारा लेना पड़ रहा है। उनकी इस हालत को देख कर फैंस हैरान हैं। प्राची देसाई (Prachi Desai) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि प्राची देसाई (Prachi Desai) व्हीलचेयर पर बैठी हैं और उनके बाएं पैर में बैंडेज लगा हुआ है।

इस दौरान उनकी व्हीलचेयर के पीछे उनका अटेंडेंट खड़ा है जो उन्हें सपोर्ट कर रहा है। वहीं प्राची देसाई (Prachi Desai) सैनिटाइजर से अपनी व्हीलचेयर को चारों ओर स्प्रे करती नजर आ रही हैं। प्राची देसाई (Prachi Desai) को देखकर जब पैपराजी उनकी फोटो क्लिक करने लगे तो उन्होंने मास्क उतारकर फोटोज क्लिक करवाई। इस दौरान प्राची ने ब्लैक पैंट और मैचिंग टी-शर्ट पहनी है। साथ ही उन्होंने फ्लैट स्लीपर्स पहन रखा थी और अपना बैग गोद में रखा था।

एक्टिंग के दम पर बनाई पहचान 

अब बात करें प्राची देसाई (Prachi Desai) के एक्टिंग करियर की तो इन्होंने अपने अभिनय के दम पर जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की है। इन्हें साल 2006 में आये सीरियल ‘कसम’ से खूब पहचान मिली। यह सीरियल 2009 तक चला था। इस बीच साल 2008 में उन्होंने फरहान अख्तर की फिल्म ‘रॉक ऑन’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह लाइफ पार्टनर (2009), वन्स अपॉन टाइम इन मुम्बई (2010), बोल बच्चन (2012) और साल 2013 में आई मी और मैं जैसी फिल्मों अभिनय किया और बालीवूड में भी अपने अभिनय का लोहा मनवाया।

close