रवीना टंडन ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- पीरियड्स के दर्द और बारिश में अक्षय कुमार के साथ..

 


हिंदी सिनेमा जगत में यूं तो बहुत सारे हिट सॉन्ग है और इन गानों की शूटिंग भी अलग अंदाज में होती हैं. भले ही लोग सिर्फ गाने और सीन देखकर ही अपना मनोरंजन कर लेते हैं मगर जब ये शूट होते हैं तो हीरो-हीरोइनों को काफी सारी परेशानियों का भी सामना करना पड़ता है. मगर ये परेशानियां पर्दे पर नजर नहीं आती. ऐसा ही मशहूर गाना है सुपरस्टार रवीना टंडन और अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म ‘मोहरा’ का ‘टिप टिप बरसा पानी (tip tip barsa pani)’. ये सॉन्ग उन दिनों के सबसे बोल्ड और इंटेंस गानों में शुमार है. इस गाने ने बारिश में रोमांस और बोल्डनेस का एक अलग ही ट्रेंड सेट कर दिया था और अब तो कई फिल्मों और सीरियल्स में रेन रोमांस देखने को मिलता है.

पीली साड़ी और बोल्ड अदाएं
रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने इस गाने में पीली रंग की खूबसूरत साड़ी पहनी और पीली साड़ी में इनकी बोल्ड अदाओं ने हर किसी का दिल जीत लिया था. रवीना के अलावा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के रोमांस ने भी धूम मचा दी थी. ये गाना ऐसा है जिसे बार-बार देखने को मन करता है. वैसे ये गाना जितना रोमांस से भरा नजर आता है असलियत में इसे शूट करने में काफी मेहनत लगी थी. 

रवीना का खुलासा
खुद रवीना टंडन ने इस गाने की शूटिंग के बारे में खुलासा किया था. रवीना ने बताया था कि जब गाने की शूटिंग हो रही थी तब उनका शरीर बुखार से तप रहा था और पीरियड्स भी हो रहे थे. रवीना ने बताया कि, पीरियड्स के कारण उन्हें काफी दर्द हो रहा था इसके बावजूद उन्होंने बारिश में गाने की शूटिंग पूरी की. जब रवीना से पूछा गया कि, तबीयत खराब होने पर उन्होंने शूटिंग पोस्टपोन क्यों नहीं कि तो वह बोलीं कि, उन्हें शूटिंग की डेट्स फाइनल कर ली थीं और वह अपनी बातों से पीछे हटना पसंद नहीं करती इसलिए शूटिंग नहीं टाली.

नंगे पैर 4 दिनों तक शूटिंग
रवीना ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में गाने की शूटिंग के बारे में ये भी कहा था कि, शूटिंग चार दिनों तक चली थी और गाना एक कंस्ट्रक्शन साइट पर शूट हुआ था. जहां पत्थर और कीलें पड़ी थी. एक तो उनकी तबीयत खराब थी और ऊपर से नंगे पैर शूट करना था. जो मुश्किल तो था क्योंकि बारिश में भीगना भी था और गाने में जो बारिश हो रही थी वो आर्टिफिशियल थी. इस कारण पानी काफी ठंडा था और उन्हें बुखार हो गया. पर इतने दर्द झेलने के बाद शूटिंग पूरी की और गाना भी सुपरहिट रहा. बता दें, टिप-टिप बरसा गाने की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार और रवीना का अफेयर चल रहा था. मगर बाद में दोनों अलग हो गए.

close