खंडवा: राम मंदिर निर्माण के लिए निधि संग्रह अभियान की वाहन यात्रा


खंडवा। राम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण हेतु निधि संग्रह अभियान के अंतर्गत जिले के पंधाना में जन जागरण वाहन यात्रा निकाली गई. जिसमें पंधाना के सैकड़ों राम भक्तों ने भाग लिया. नगर के हाई स्कूल ग्राउंड से यह यात्रा बस स्टेशन, शिव चौक गांधी चौक, जैन मोहल्ला, नागा पुरा, भैरूपुरा साईं कॉलोनी, दुर्गा कॉलोनी होते हुए मडी मंदिर में आरती के पश्चात समाप्त हुई.

Khandwa
निधि संग्रह अभियान के तहत वाहन यात्रा

आरती के पूर्व विश्व हिंदू परिषद के विभाग मंत्री जितेंद्र कुशवाह ने समस्त राम भक्तों को संबोधित करते हुए कहा कि '492 वर्ष के संघर्ष और बलिदान के पश्चात भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है. मंदिर निर्माण को लेकर निधि संग्रह अभियान में प्रत्येक हिंदू जनमानस की सहभागिता हो उसके जागरण हेतु यह यात्रा निकाली गई. समस्त संतों का आह्वान है कि भव्य राम मंदिर का निर्माण जन-जन के सहयोग से ही होगा. भारत के प्रत्येक परिवार इस राम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर निर्माण के सहभागी बनेंगे. हिंदू समाज द्वारा यह अभियान उत्साह पूर्वक उत्सव के रूप में मनाया जाएगा. आगामी कार्यक्रमों के माध्यम से जन जागरण कर रामराज्य की कल्पना को साकार करेंगे.'

इस वाहन यात्रा में रितेश राठौर, अन्ना साकले, नारायण कटारिया, आनंद चौहान, कृष्णा घारू, हिमांशु प्रजापति आदि रामभक्त प्रमुख रूप से उपस्थित रहे.

close