इसे कहते हैं अमीर! दूध से नहाती है, सोने की घड़ी और चांदी की चप्पल पहनती है ये हॉट अभिनेत्री……


बॉलीवुड में कई लोग अपनी किस्मत आजमाते हैं और इसलिए हम आते हैं कि वह दुनियाभर पर राज कर सके और इतना पैसा कमा सके कि अपनी जिंदगी को कामयाबी की ओर ले जाएं, आज हम आपको ऐसी अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं, ज्योति पैसा कमाने के लिए बॉलीवुड में नहीं आई बल्कि उनके पास खुद इतना पैसा है कि वह रानियों की तरह अपनी जीवन बसर कर सकती हैं और करती भी है, पर बॉलीवुड में आने का उनका अक्सर पैसा नहीं बल्कि उनका शौक था, अभिनेत्री को एक्टिंग का बचपन से ही शौक था, राज घराने से ताल्लुक रखती हैं.बॉलीवुड में कई अभिनेता और अभिनेत्रियाँ हैं जो शाही परिवार से ताल्लुक रखते हैं और उनके पास बहुत पैसा है।

आज हम आपको एक ऐसी टेलीविजन अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो बहुत ज्यादा मशहूर नहीं है लेकिन बहुत अमीर है। हम बात कर रहे हैं दिगांगना सूर्यवंशी हैं जो टीवी की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। दिव्यांगना सूर्यवंशी ने कई सीरियल्स में काम किया है पर उन्हें घर-घर में पहचान जिस सीरियल से मिली वह सीरियल ”वीर की अरदास वीरा” इस सीरियल में काम करने के बाद दिव्यांगना को असली पहचान मिली, अमीर और शाही परिवार होने के बावजूद वह एक टीवी अभिनेत्री बन गई।

दिगंगना अपने माता-पिता की इकलौती संतान हैं और वह बचपन से ही एक राजकुमारी की तरह रही हैं। अपने जन्मदिन पर वह दूध से स्नान करती है और वह चांदी की चप्पल भी पहनती है। उसके पास एक सोने की घड़ी भी है जिसे वह अक्सर पहनती है।

दिव्यांका ने कई टीवी सिरिअल्स में काम किया है,पर उनको पहचान सीरियल ”वीर की अरदास वीरा” से मिली,इस सीरियल के बाद लोग उन्हें घर घर पहचानने लगे ।

close