पति-पत्नी के संबंध बनाने पर भड़की भाभी, जानें क्या थी वजह

आज हम आपको अपनी इस खास रिपोर्ट में एक ऐसे मामले से रूबरू कराने जा रहे हैं, जो न महज आपके होश फाख्ता कर देगा बल्कि आपको सवालों के ऐसे सैलाब में सराबोर कर देगा जहां से आपके लिए बाहर निकलना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन भी हो सकता है। यह पूरा मामला गुजरात के आनंद तालुका का है। वैसे तो घरेलू कलह हर परिवार में कमोबेश होता ही है, लेकिन यहां एक परिवार में कलह की जो वजह बाहर निकलकर सामने आई। वो बहुत हैरान करने वाली है। दरअसल, इस परिवार में पति-पत्नी ने आपस में संबंध क्या बना लिए भाभी का तो पारा ही गरमा गया। भड़कते हुए भाभी ने अपने देवर को चुनौती देते हुए कहा कि  अगर फिर कभी ऐसा किए तो मैं जहर खा लूंगी। यह  सब सुन रही उस शख्स की पत्नी को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि यह सब चल क्या रहा है। 

अब भला पति-पत्नी के संबंध बनाने पर भाभी भड़क रही है। यह सवाल बार-ूबार उस औरत को परेशान कर रहा था। उसने इसके पीछे की वजह भी अपने पति से जानना चाही, मगर कोई संतुष्ट करने वाला जवाब नहीं मिला, जिसके चलते उसके जेहन में कई तरह के सवाल उभरते गए। वो सवालों के
उलझनों में फंसती गई, जहां से अब उसके लिए बाहर निकलना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन बन चुका था। आखिरकार नतीजा यह हुआ कि उस परिवार का घरेलू कलह और भी गहराता चला गया।  जहां एक तरफ पत्नी अपनी जेठानी के इस रवैये से परेशान थी तो वहीं उसका पति अपनी भाभी की इस हिदायत से खौफजदा था कि कहीं उसकी पोल खुलकर  उसकी पत्नी के सामने न आ जाए।  अगर ऐसा हुआ तो उसका बसा बसाया घर उजड़ जाएगा। लिहाजा उसकी यह परिकल्पना हकीकत में तब्दिल न हो जाए।  इस जुगत में वो जुटा रहा।

अंत में वही हुआ, जिसका डर था
आखिरकार… वही हुआ जिसका डर था.. पत्नी अपनी जेठानी के इस रवैये से इस कदर परेशान हो चुकी थी कि उसने अपनी  भाभी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी। महिला ने  पुलिस को दर्ज कराई अपनी शिकायत में कहा कि मेरी जेठानी मुझसे कहती है कि  अपने पति के साथ संबंध मत बनाना और मेरे पति को भी यही हिदायत देती रहती है। अंत में नतीजा यह हुआ कि पुलिस ने इस  परिवार के सभी वांछित आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर  लिया है। पुलिस अब  इस मामले की जांच कर रही है।

close