जानें ऐसा क्या हुआ था जब काजोल से चार दिन तक पिता ने नहीं की थी बात

 

ajay kajol (

कभी परदे पर जिदंगी भर साथ निभाने की कसमें खाने वाले अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल (Kajol) अब जिंदगी भर के लिए साथ हो चुके हैं। यह जोड़ी बॉलीवुड की सबसे सफल और चर्चित जोड़ी है। इंडस्ट्री में इस जोड़ी को काफी परफेक्ट जोड़ी माना जाता है।

Ajay devgn speaks about his marriage with Kajol
90 के दशक के यह स्टार आज रियल लाइफ में भी स्टार जैसे हैं। इनकी लाइफ में कभी भी तनाव की खबर नहीं सुनाई देती है। जबकि इनकी शादी को 22 साल का एक लंबा अरसा बीत चुका है और यह दोनों दो बच्चों के माता-पिता हैं।
Ajay Devgn and Kajol Marriage Anniversary: Wedding Facts and Celeb Love Story with HD Photos - काजोल के साथ कामयाब शादी, लेकिन इस मामले में 'अनलकी' रहे हैं अजय देवगन - Jansatta
जिस शादी को इंडस्ट्री में इतना सफल माना जाता है,कभी उस शादी को लेकर काजोल (Kajol) के पिता उनसे इतना नाराज थे कि उन्होंने काजोल (Kajol) से चार दिन तक बात नहीं की थी।
ajay nysa protectiveness: जानें, काजोल ने क्यों कहा '...अजय देवगन हाथ में शॉटगन लेकर खड़े हो जाएंगे' - kajol says nysa willnever go to her father ajay devgn to take love or
यह बात काजोल ने खुद एक न्यूज़ पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कही थी। उन्होंने कहा अगर आज वह अजय देवगन (Ajay Devgan) की जिन्दगी में है तो इसमें उनकी मां का अहम रोल है।
Ajay Devgan Tweet A Message For Fans And Kajol On Ishq Completed 22 Years- Inext Live
उनकी शादी उनकी मां वजह से हो पाई। काजोल (Kajol) कहती हैं कि जब मैंने अजय से शादी की थी तो मैं मात्र 24 साल की थी, जबकि उनके पिता चाहते थे कि पहले मैं कुछ कर लूं फिर शादी करूं, लेकिन मेरी मां ने मुझे काफी सपोर्ट किया।
1190463 | काजोल ने ही अजय देवगन को किया था प्रपोज, ऐसी है इनकी लव स्टोरी
उन्होंने कहा कि मैं अपने मन की करूं, मैं किस्मत वाली हूं कि समय-समय पर सभी ने मेरा सपोर्ट किया।’
Bollywood Jodi Ajay Devgan Kajol Doing A Romantic Movie Together After 7 Years Of Gap - 7 साल बाद एक बार फिर ऑनस्क्रीन रोमांस करते नजर आएंगे रीयल लाइफ कपल अजय-काजोल... | Patrika News
काजोल (Kajol) बताती हैं की बाद में पिता जी भी मान गए लेकिन तब उन्होंने मुझसे चार दिन तक बात नहीं की थी, उनका यही न मानना था की मुझे पहले मेरे करियर पर ही फोकस करना चाहिए, लेकिन मैंने फैसला कर लिया था, मुझे बस यहीं पता था कि अजय के साथ ही जिदंगी बितानी है।
when ajay devgn shares kajol whatsapp number on social media fans got crazy | अजय देवगन ने काजोल को लेकर किया था ऐसा प्रैंक, घबरा गये थे फैंस, आपको याद है ?
आज इतने सालों बाद काजोल (Kajol) का ये फैसला भी सही साबित हुआ है और उनकी शादी भी मजबूती से बढ़ती दिख रही है।
close