जब सनी देओल ने मुजरेवाली से की शाहरुख की तुलना, शादी में डांस करने पर कही थी इतनी बड़ी बात!

 


यशराज चोपड़ा के बैनर तले बनी फिल्म डर की शूटिंग से शुरू हुई सनी और शाहरुख की लड़ाई बीते 16 सालों से जारी है। 16 सालों से दोनों के बीच बातचीत बंद है, और यह कई मौके पर नजर भी आ चुकी है। दरअसल बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और बॉलीवुड हीमैन के बेटे सनी देओल दोनों के बीच बीते 16 सालों से आपसी मनमुटाव अक्सर खबरों में देखने को मिलता है।

दोनों सुपरस्टार एक-दूसरे को लेकर कई बार सुर्खियां बटोर चुके हैं। इतना ही नहीं एक बार तो सनी देओल ने शाहरुख खान की तुलना मुजरेवाली से कर दी थी। क्या है यह पूरा विवाद आइए हम आपको बताते हैं…

सनी देओल ने जब शाहरुख खान की तुलना मुजरेवाली से की तो दोनों के बीच आपसी रंजिश और ताना कसी कई बार खबरों का केंद्र रही। मीडिया रिपोर्ट्स और प्रख्यात मीडिया संस्थान जनसत्ता की एक पोस्ट के अनुसार, ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि फिल्म फेयर में दिए अपने इंटरव्यू के दौरान सनी देओल से जब यह पूछा गया कि वह उन एक्टर्स के खिलाफ क्यों है जो शादियों में डांस करते हैं? इसके जवाब में सनी देओल ने कहा शादियों में एक्टर नहीं केवल मुजरेवाली डांस करती है।

सनी ने अपने इस बयान पर इस दौरान सफाई भी दी। उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि एक्टर्स को अपनी मर्यादाओं का ख्याल रखना चाहिए। दोस्त की शादी में डांस करना एक अलग बात है, लेकिन शादी में डांस कर पैसा कमाना काफी गलत है। सनी देओल के इस बयान ने मीडिया में तहलका मचा दिया था।

इसके बाद सनी देओल ने एक और बात का बेहद तीखे तंज में जवाब दिया। सनी देओल से जब पूछा गया कि क्या किसी से उधार पैसे लेने से बेहतर शादी में डांस करना नहीं है? इसके जवाब में सनी देओल ने कहा कि अब आप पूछेंगे क्या किसी से पैसे उधार लेने से बेहतर प्रॉस्टिट्यूशन नहीं है…तो मैं इस तरह के लॉजिक से बिल्कुल सहमत नहीं हूं…

सनी देओल का यह बयान उस दौरान खबरों में लंबे समय तक विवाद में रहा था, हालांकि इस बात को कहने के दौरान सनी ने कहीं भी शाहरुख का नाम नहीं लियाथा। इसके बाद दोनों के बीच काफी लंबे समय तक विवाद चलता रहा रहा था।

दरअसल यह तो साफ था कि यह मुद्दा उन्हीं से जुड़ा था क्योंकि साल 2001 में शाहरुख खान हाई प्रोफाइल शादियों में डांस करने के लिए बेहद मशहूर थेय़ उस दौरान शाहरुख खान अक्सर कई हाईप्रोफाइल शादियों में डांस करने के लिए काफी बड़ी रकम चार्ज करते थे।

वही सनी देओल के इस बयान पर शाहरुख खान ने भी पलटवार किया था। शाहरुख खान ने कहा था कि- हां मैं शादियों में डांस करता हूं… इन शादियों से पैसा कमा कर मुझे उन फिल्मों को ना करने का ऑप्शन मिलता है, जिन्हें मैं नहीं करना चाहता। शाहरूख ने कहा कि कई स्टार्स ने 70 में से 30 फिल्में केवल पैसों के लिए की है।

सनी देओल और शाहरूख की लड़ाई साल 1993 में रिलीज़ हुई फ़िल्म डर के दौरान सामने आई थी। इस फिल्म में सनी देओल एक हीरो के रोल में थे जो कि एक कमांडो था। वहीं शाहरुख खान ने इस फिल्म में विलेन का किरदार निभाया था। एक सीन में शाहरुख सनी देओल को चाकू मारते हैं, जिस पर सनी ने आपत्ति जताई थी और उनकी यश चोपड़ा से इस मामले पर काफी बहस भी हुई थी।

उस दौरान सनी देओल ने कहा था कि ऐसे कैसे कोई किसी कमांडो को चाकू मार सकता है, लेकिन यश चोपड़े सीन में बदलाव के लिए नहीं माने। इसके बाद सनी काफी नाराज हो गए थे और उन्होंने इसी फिल्म का गुस्सा साल 2001 में दिए इंटरव्यू में निकाला था। इस दौरान उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया था कि उस फिल्म के बाद उन्होंने कभी यश चोपड़ा के साथ काम नहीं किया और ना ही कभी करेंगे।

Note- Story Sourceजनसत्ता

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

close