कभी खोली पैंट, तो कभी कहा उतारो कपड़े, इन अभिनेत्रियों ने खोली साजिद खान की गंदी हरकतों की पोल

 


ग्लैमर वर्ल्ड में अपनी पहचान बनाने के लिए कई अभिनेत्रियों को बहुत सारे संघर्षों से होकर गुजरना पड़ता है. कुछ अभिनेत्रियां शारीरिक शोषण का भी शिकार बनती हैं जिसका खुलासा जब लोगों के सामने होता है तो लोग भी सोचने पर मजबूर हो जाते हैं. क्योंकि अभिनेत्रियों के खुलासे में ऐसे लोगों के चेहरे सामने आते हैं जिन्हें लोग एक अच्छा इंसान समझते हैं. अब इन दिनों साजिद खान सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में बीबीसी की डॉक्युमेंट्री ‘डेथ इन बॉलीवुड’ (Death In Bollywood) में दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) की बहन करिश्मा (Karishma) ने खुलासा किया है. करिश्मा ने बताया कि, उनकी बहन जिया के साथ साजिद ने गंदी हरकत करने की कोशिश की थी. मगर जिया एक ऐसी अकेली एक्ट्रेस नहीं है जिन्होंने साजिद के बुरे व्यवहार का सामना किया हो. इससे पहले भी साजिद पर कई महिलाओं ने सेक्सुअल मिसकंडक्ट के आरोप लगाए हैं.

जिया खान (Jiah Khan)
जिया खान भले ही इस दुनिया में नहीं है लेकिन साजिद खान ने उनके साथ किस तरह का व्यवहार किया. इसका खुलासा बहन करिश्मा ने बीबीसी की एक डॉक्युमेंट्री में किया है, करिश्मा ने कहा कि, साजिद ने उनकी बहन जिया से कहा था कि वह अपना टॉप और ब्रा उतारें. लेकिन बहन ने ऐसा नहीं किया और वो घर आकर खूब रोई थीं. 

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra)
जिया खान का मामला जब सामने आया तो इसके बाद एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने भी आपबीती सुनाई. शर्लिन ने ट्वीट के जरिए साजिद खान की सच्चाई बताते हुए कहा कि ‘साल 2015 में जब मैंने पिता की मौत के कुछ वक्त बाद उनसे मुलाकात की तो उन्होंने मेरे सामने अपनी पैंट से प्राइवेट पार्ट बाहर निकालकर कहा कि इसे फील करो. मुझे याद है मैंने उनसे कहा था कि मैं जानती हूं प्राइवेट पार्ट कैसा होता है और मेरा उनसे मिलने का उद्देश्य ऐसा करना बिल्कुल नहीं है.’

सलोनी चोपड़ा (Saloni Chopra)
साजिद खान पर एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा भी आरोप लगा चुकी हैं. सलोनी ने खुद खुलासा किया था साजिद ने उनके साथ भी गंदी हरकत करने की कोशिश की थी. लेकिन वह कामयाब नहीं हो सके थे. 

अहाना कुमरा (Aahana Kumra)
‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’, ‘लिप्सटिक अंडर माय बुर्का’ समेत कई वेब सीरीज में काम चुकीं एक्ट्रेस अहाना कुमरा (Aahana Kumra) ने साजिद खान पर आरोप लगाए थे.अहाना ने बताया था कि, साजिद ने उनसे कई अटपटे सवाल पूछे और कहा कि अगर उन्हें 100 करोड़ रुपये दिए जाए तो क्या वो एक कुत्ते के साथ सेक्स करना चाहेंगी?

करिश्मा उपाध्याय (karishma upadhyay)
साजिद खान पर सिर्फ एक्ट्रेस नहीं बल्कि करिश्मा उपाध्याय नाम की एक पत्रकार ने भी आरोप लगाया था. मीटू आंदोलन के वक्त करिश्मा ने साजिद की गंदी हरकतों का खुलासा करते हुए ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने बताया कि जब वह उनका इंटरव्यू लेने गई थीं तब साजिद अपना पेनिस बाहर निकालने लगे थे.

पॉला (model paula)
जानी-मानी मॉडल पॉला ने साजिद खान पर आरोप लगाया था कि,जब वह 17 साल की थीं जब साजिद ने गंदी हरकतें की और अपने कपड़े उतारने के लिए कहा था.

रेचल व्हाइट (Rachel White)
साजिद खान पर आरोप लगाने वाली एक और अभिनेत्री हैं रेचल व्हाइट. जिन्होंने साजिद को गंदी हरकतें करने का दोषी बताते हुए कहा कि वो मेरे साथ गंदी बातें करने लगे औरकहा फिल्म में रोल पाने के लिए कपड़े उतारने पड़ेंगे. साजिद खान की इस गलत हरकत का खुलासा रेचल ने ट्विटर पर किया था.

close