तू-तू, मैं-मैं के बाद अब बिग बॉस में दिखा मारपीट का नजारा, जानें कौन किस पर पड़ा भारी


RAKHI ARSHI KHAN BIG BOSS

कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहा ‘बिग बॉस सीजन 14’ (Bigg Boss Season 14) हर बार के ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) से काफी अलग है। इस बार यह रियलिटी शो दर्शकों का बहुत अधिक मनोरंजन कर रहा है। ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) में जब से ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) की एंट्री हुई है, तबसे यह शो कुछ ज्यादा ही एंटरटेनिंग हो गया है। हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ है, जिसमें शो के दो कन्टेस्टेंट जमीन पर लेटकर एक दूसरे पर वार करते नजर आ रहे हैं। यह प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A POST SHARED BY COLORSTV (@COLORSTV)

‘बिग बॉस’ (Bigg बॉस के इस बार के प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत और अर्शी खान (Arshi Khan) एक दूसरे से लड़ती नजर आ रही हैं। पहले दोनों में किसी बात कर कहासुनी होती है और राखी सावंत अर्शी खान को दूर रहने के लिए कहती हैं। इस पर अर्शी खान राखी सावंत (Rakhi Sawant) को धमकी देती है। धीरे-धीरे दोनों में जोरदार बहस होने लगती है और दोनों एक दूसरे के साथ मारपीट करने लगती हैं।

राखी ने दी थी चप्पल मारने की धमकी 

हालात इतने बिगड़ जाते हैं कि राखी अर्शी खान को जमीन पर गिरा देती हैं और मारपीट करना शुरू कर देती हैं। इससे पहले टास्क के दौरान राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अर्शी खान (Arshi Khan)को चप्पल से मारने की धमकी दी थी। बता दें कि टास्क में राखी ने अर्शी खान की टीम से वॉशरूम जाने की इजाजत मांगी, लेकिन अर्शी खान ने मना कर दिया। इस पर राखी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया था। उन्होंने अपने पैर से चप्पल निकालकर अर्शी को मारने कि धमकी दे दी थी जिस पर अर्शी खान (Arshi Khan) ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) को नल्ली कह दिया था।

close