सोशल मीडिया पर महिला को तस्वीरें शेयर करना पड़ा महंगा, पति ने मारी गोली

 

सोशल मीडिया का इस्तेमाल करना आज कल आम बात है। लोग अपनी तस्वीरें, अपने विचार सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इसके माध्यम से लोगों ने अपनी अलग पहचान भी बनाई है। वहीं ये भी देखा गया है कि, कई लोग अपनों से ज्यादा वक़्त सोशल मीडिया को ही देते है, जिससे उनके रिश्तों में टकराव पैदा होता है और हमेशा तनाव बना ही रहता है। सोशल मीडिया पर जाकर जहां लोगों अनजान लोगों से जुड़ जाते हैं, वहीं जो करीब होते हैं। उनसे दूर हो जाते हैं। सोशल मीडिया की वजह से ब्राजील में एक पति पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि, पति ने पत्नी को 14 गोलियां मार दी। पति अपनी पत्नी से इसलिए नाराज था कि, वो अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती थी।

सोशल मीडिया पर एलेन फेरेरा सियोलीन काफी सक्रिय थीं। वो अक्सर अपने वीडियो टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर शेयर किया करती थीं। पत्नी की इस आदत से पति एलेजांद्रो एंटोनियो एग्युलेरा को फेरेरा खुश नहीं रहता था। खबरों की माने तो, एक टिकटोक वीडियो को लेकर एंटोनियो की फेरेरा के साथ काफी बहस हुई थी। इसके बाद ही गुस्से में आकर एंटोनियो ने अपनी पत्नी फेरेरा को गोलियों से भून दिया। इसके बाद एंटोनियो ने खुद के भी सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस दम्पत्ति की छह वर्ष की बच्ची भी है।

दम्पत्ति का शव ब्राजील के पोंता पोरा म्युनिसिपेलिटी के पास मिला है। महिला के शरीर में 14 गोलियों के निशान मिले हैं और उसका सीधा हाथ भी टूटा हुआ है। जबकि फेरेरा के सिर पर एक गोली निशान मिला है। अब इस दम्पत्ति की बच्ची की देखभाल उसके रिश्तेदार कर रहे हैं। दम्पत्ति के करीबी दोस्तों का कहना है कि, दोनों के ही बीच रिश्ते ठीक नहीं थे। अक्सर दोनों में झगड़े होते रहते थे। टिकटोक पर फेरेरा के 58 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स थे। इस पर वो अपनी बोल्ड आउटफिट्स में अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती थीं।

close