इस अभिनेत्री से शादी करना चाहते थे राज ठाकरे, लेकिन इस वजह से नहीं बन पाई बात

raj thackarey

90के दशक की टॉप अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) आज भले ही फिल्मों से दूर ह चुकी हैं,लेकिन जब तब लोगों की जुबान ओर उनका नाम आ ही जाता है। अपनी ख़ूबसूरती, मासूमियत और मुस्कान के साथ बेहतरीन अदाकारी के चलते लाखों दिलों पर राज करने वाली सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) की निजी जंदगी भी खूब सुर्खियों में रही। उनका नाम देश के मशहूर राजनेता राज ठाकरे (Raj Thakka) से भी जुड़ा।

Sonali Bendre's cancer confession is latest in celeb bids to stop dirty  rumour factory
कहा जाता ही कि राज ठाकरे (Raj Thakka) और सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) का प्यार इस हद तक परवान चढ़ा था कि राज ठाकरे (Raj Thakka) ने सोनाली से शादी तक करने का मन बना लिया था,लेकिन बाला साहेब ठाकरे को यह रिश्ता मंजूर नहीं था।
एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे से शादी करना चाहते थे राज ठाकरे, जानें क्यों अधूरी  रह गई थी दोनों की प्रेम कहानी||Raj Thackeray wanted to marry actress Sonali  Bendre
इसकी मुख्य वजह थी राज ठाकरे पहले से ही शादी शुदा थे। आइये आज आपको बताते हैं अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे की जिंदगी से जुड़े कुछ किस्से।
Pin on HD-Wallpapers
एक जनवरी 1975  में मुंबई में जन्मी सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने1994 में अपनी पढाई पूरी करने के बाद मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा, लेकिन उनकी किस्मत अच्छी थी और उन्हें जल्द ही फिल्मों में एंट्री मिल गयी। सोनाली को महज 20 साल की उम्र में बॉलीवुड में काम मिल गया था।
Sonali Bendre death hoax: BJP politician Ram Kadam apologises for posting  fake news
इन्होंने वर्ष 1995 में आई फिल्म ‘आग’ से डेब्यू किया था। हालांकि यह फिल्म परदे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म में उनके साथ सुपर स्टार गोविंदा ने काम किया था। इसके बाद सोनाली ने 1996 में आई फिल्म ‘दिलजले’ में काम किया।
सोनाली बेंद्रे का ये पोस्ट बताता है कि कैंसर के सामने कितनी छोटी है जिंदगी  - Sonali bendre shared emotional post about cancer and her life - Latest  News & Updates in
इस फिल्म में उनके साथ दिग्गज अभिनेता अजय देवगन ने अहम् भूमिका निभाई। यह फिल्म बाक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। इस फिल्म में सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) के अभिनय को खूब सराहा गया।
बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को “हाई ग्रेड कैंसर” न्यूयॉर्क में करा रही  है अपना इलाज
सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने साल 2002 में 12 नवंबर को गोल्डी बहाल से विवाह कर लिया था। आज दोनों एक बेटे के माता-पिता हैं। शादी के बाद उन्होंने कुछ एक फिल्मों में और काम किया, फिर इंडस्ट्री से उन्होंने दूर बना ली।
Sonali Bendre Interesting And Unknown Facts
इसके बाद वह साल 2018 में एक बार फिर सुर्ख़ियों में आई जब उन्हें कैंसर हुआ। हालांकि अब वह कैंसर को मात देकर स्वस्थ्य जिन्दगी जी रही हैं।
close