म.प्र. असामाजिक तत्वों ने मंदिर में घुसकर की तोड़फोड़

 


भोपाल। राजधानी भोपाल के कोलार थाना क्षेत्र स्थित सोहागपुर गांव में बीती रात कुछ असामाजिक तत्वों ने उत्पात मचाया. असामाजिक तत्वों ने मंदिर में रखी शिव और हनुमान जी की मूर्ति को खंडित कर दिया. इस मामले में पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.

सुहागपुर में शिवजी का मंदिर स्थित है. मंदिर में शिवजी के अलावा अन्य देवी देवता भी मौजूद हैं. जिसमें शिव और हनुमान जी की मूर्ति को असामाजिक तत्वों ने खंडित कर दिया है. वहीं जब सुबह पुजारी मंदिर का दरवाजा खोला तो उसने पाया कि भगवान की मूर्तियां खंडित है. गांव में सनसनी फैल गई पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

रहवासियों ने किया सड़क चक्काजाम

बता दे कि ग्रामीणों ने सड़क चक्का जाम कर दिया है. जिसमें पुलिस बल मौके पर पहुंची और उन्हें समझाइश देकर हटाया गया है. पुलिस ने कहा है कि इसमें जो भी दोषी है उन्हें नहीं बख्शेंगे. रहवासियों को समझाइश देकर एफआईआर दर्ज कर ली है.

हिंदू संगठन भी पहुंचे घटनास्थल पर

सौहार्द और एकता बनाए रखने के लिए पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच चुका है. भारी संख्या में वही हिंदू संगठन भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. रहवासी कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वहीं एसपी रजत सकलेचा ने बताया है कि एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंच गई है. फिंगरप्रिंट चेक कर रही है जैसे तथ्य सामने आएंगे आगे कार्रवाई की जाएगी और दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

close