डिवोर्स के बाद पतियों ने तो कर ली दूसरी शादी लेकिन इन एक्‍ट्रेसेज ने अकेले की बच्चों की परवरिश


डिवोर्स के बाद पतियों ने तो कर ली दूसरी शादी लेकिन इन एक्‍ट्रेसेज ने अकेले की बच्चों की परवरिश

 एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री में कई ऐसे कपल्‍स हैं, जिन्‍होंने प्रेम विवाह किया । कई ऐसे रहे जो दूसरे कपल्‍स के लिए आइडियल बन गए, लेकिन कुछ कि शादी में प्‍यार लंबे समय तक नहीं टिक सका । ऐसे कपल्‍स या तो अलग हो गए या फिर एक दूसरे से तलाक ले लिया । ऐसी कई एक्‍ट्रेसेज हैं जिन्‍होंने तलाक के बाद अकेले रहने का फैसला किया और बच्‍चों की परवरिश की, जबकि इनके पति दूसरी शादी कर नए परिवार में रम गए ।

आमिर खान-रीना दत्‍ता
मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान की निजी जिंदगी उथल पुथल भरी रही है, पहली पत्‍नी रीना दत्ता से उन्‍होंने 1986 में शादी की । लेकिन साल 2002 में दोनों का तलाक हो गया । इसके बाद आमिर ने किरण राव से शादी की जबकि रीना ने दोबारा शादी नहीं की, वो बेटी ईरा और बेटे जुनैद की परवरिश करने में व्‍यस्‍त रहीं । आमिर और रीना ने आपसी समझ से एक दूसरे को तलाक दिया था ।

सैफ-अमृता सिंह
अगला नाम है अमृता सिंह का, जिन्‍होंने खुद से छोटे सैफ अली खान से शादी की थी । लेकिन ये शादी ज्‍यादा नहीं चली, दो बच्‍चे होने के बाद भी सैफ इस शादी में खुश नहीं थे । जिसके बाद इन्‍होंने भी तलाक ले लिया । सैफ ने जहां तलाक के कुछ सालों बाद करीना कपूर से दूसरी शादी कर ली, तो वहीं अमृता बच्‍चों सारा और इब्राहिम की परवरिश करती रहीं । उन्‍होंने दूसरी शादी नहीं की ।

करिश्‍मा कपूर
करिश्‍मा कपूर ने साल 2003 में संजय कपूर से शादी की थी, ये संजय की दूसरी शादी थी । लेकिन साल 2016 में करिश्‍मा ने उनसे तलाक ले लिया । करिश्मा अपने बच्चों की देखभाल करती हैं और उन्होंने दोबारा शादी भी नहीं की है, जबकि संजय तीसरी पत्‍नी के साथ अपने नए परिवार में रम गए हैं ।

मलाइका अरोड़ा
बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अरबाज  खान ने शादी के लगभग 20 साल बाद तलाक ले लिया, दोनों ही अभी सिंगल हैं लेकिन इनकी लव लाइफ सुर्खियों में है । अरबाज खान जहां एक विदेशी मॉडल को डेट कर रहे हैं, वहीं मलाइका अपने से छोटे एक्‍टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं । दोनों की शादी की चर्चा हो रही है।

close