किसान आंदोलन में राहुल गाधी सेंक रहे राजनीतिक रोटियां: स्वतंत्र देव

 


मेरठ: दिल्ली में मंगलवार को हुए हंगामे को लेकर यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि आंदोलन को हिंसक नहीं होना चाहिए. किसी भी आंदोलन से जनता को नुकसान नहीं होना चाहिए. कम्युनिस्ट और एंटी विचारधारा वाले लोग इस आंदोलन में घुस आए हैं. राहुल गांधी सहित अन्य दल इस आंदोलन में अपनी राजनीतिक रोटियां सेंक रहे हैं. इस तरह की हरकत निंदनीय है.

सभी वार्डों में चुनाव लड़ेगी बीजेपी

यूपी में माफिया पर हो रही कार्रवाई पर स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि एके-47 लेकर घूमने वालों की संपत्ति पर अब योगी सरकार का बुलडोजर चल रहा है. पंचायत चुनाव को लेकर वेस्ट यूपी के दौरे पर निकले स्वतंत्र देव सिंह ने बताया कि बीजेपी राज्य के सभी 3200 वार्डों में चुनाव लड़ेगी.

कोई और झंडा नहीं होगा बर्दाशत

बीजेपी नेता संगीत सोम ने कहा कि किसानों के आंदोलन में आसामाजिक तत्व शामिल हो गए हैं. दिल्ली में किसान आंदोलन में हुए हंगामे में शामिल आसामाजिक तत्वों से सख्ती से निपटा जाएगा. लाल किले पर तिरंगे के अलावा किसी और झंडे को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. किसानों की समस्याएं सरकार सुन रही हैं.

हिंसा के साथ नहीं चलता आंदोलन

पंचायत चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं. इसी के मद्देनजर बुधवार को यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मेरठ पहुंचे और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान स्वतंत्र देव शिक्षक नेता रहे पूर्व एमएलसी ओम प्रकाश शर्मा के घर भी गए. उनका पिछले दिनों निधन हो गया था. नवनिर्वाचित एमएलसी अश्वनी त्यागी के आवास पर भी स्वतंत्र कुमार पहुंचे और उन्हें बधाई दी. इस दौरान बीजेपी के विधायक संगीत सोम और पार्टी कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. इस मौके पर यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और संगीत सोम ने किसान आंदोलन में हुई हिंसा को लेकर कहा कि किसानों के बीच कुछ आसामाजिक तत्व घुस गए हैं. किसानों को समझना होगा कि सरकार उनसे बात कर रही है और कोई भी आंदोलन हिंसा को साथ लेकर नहीं चल सकता.

close