कार में रोमांस कर रहे थे जेई साहब, साले संग हुई पत्नी की एंट्री, फिर हुआ..

 


प्यार करना गुनाह तो नहीं होता लेकिन ये प्यार कभी-कभी कुछ लोगों के लिए काफी महंगा पड़ जाता है. कुछ लोगों की प्रेमकहानी बाकी जोड़ों के लिए मिसाल बन जाती है तो कुछ लोगों की प्रेमकहानी मिसाल तो नहीं लेकिन चर्चाओं में जरूर आ जाती है. वैसे तो प्यार का अहसास बहुत खूबसूरत होता है जिसे हर कोई महसूस करना चाहता है. लेकिन ये अहसास अगर आपको शादी के बाद हो तो..हमारा मतलब है अगर आप शादीशुदा हैं और अपनी पत्नी से नहीं बल्कि किसी दूसरी लड़की के प्यार में पड़ जाते हैं तो क्या होगा? ऐसे हालातों में या तो आप अपनी पत्नी से छुपकर इश्क लड़ाएंगे या पत्नी को तलाक देकर उस लड़की से शादी कर लेंगे. कुछ इसी तरह का मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं.

रोमांस के बीच पत्नी की एंट्री
दरअसल, उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा में एक पति अपनी पत्नी के साथ नहीं बल्कि गर्लफ्रेंड (Girlfriend) के साथ कार में रोमांस कर रहा था कि तभी पत्नी की एंट्री हो गई. इस मामले की चर्चा पूरे प्रदेश में हो रही है और लोग जमकर इस पर बातें भी कर रहे हैं. हुआ ये था कि, पति अपनी प्रेमिका को कार के अंदर बैठकर अपने हाथों से प्यार से डोसा खिला रहा था और दोनों ही दुनिया से छिपकर गाड़ी में मजे कर रहे थे कि अचानक पत्नी पहुंच गई. आगे पढ़िए फिर क्या हुआ. 

घरवाली-बाहरवाली
जैसे ही पत्नी ने अपने पति को दूसरी लड़की के साथ इस हाल में देखा तो वह गुस्से से आग बबूला हो गई, जो लाजमी है. इसके बाद तो घरवाली-बाहरवाली के बीच जमकर बहस छिड़ गई और बात ऐसी बिगड़ी कि मामला सीधे पुलिस थाने पहुंच गया. पुलिस को जैसे ही मामले की जानकारी मिली वह फौरन घटनास्थल पर पहुंची और दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत किया.

पत्नी ने लगाए संबंध
बताया जा रहा है कि, शख्स राजकीय निर्माण निगम, बांदा में बतौर जूनियर इंजीनियर (JE) के पद पर तैनात है. जब ये अपनी प्रेमिका के साथ इश्क लड़ा रहे थे तब किसी जान-पहचान वाले ने इनकी जासूसी की और पत्नी तक खबर पहुंचा दी. इसके बाद पत्नी तुरंत अपने भाई को लेकर उस जगह पहुंची और पति के साथ प्रेमिका को रंगेहाथों पकड़ लिया. फिर क्या था एक पल के लिए तो जेई साहब दंग रह गए और उनके होश उड़ गए. पति को रंगेहाथ पकड़ने के बाद महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति का कई महिलाओं के साथ नाजायज संबंध हैं और वह महिलाओं को घुमाता रहता है. पत्नी का कहना है कि जब भी उसने पति के नाजायज संबंधों पर सवाल उठाए तब उसे तलाक की धमकी दी गई.

close