टूरिस्ट कार को पीछे खींच ले गया शेर, थम की गईं थीं लोगों की सांसें, वीडियो वायरल

  

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे एक शेर एक SUV कार को अपने दांतो से पीछे खीचता हुआ दिखाई दे रहा है। शेर के दांतो की ताकत देख लोग काफी हैरान हैं। वायरल बेंगलुरु के बानेरघट्टा नेशनल पार्क बताया जा रहा है, जिसमे शेर सफारी कार को पीछे खीचता हुआ दिख रहा है। वायरल वीडियो करीब एक मिनट का है। एक सफारी कार को जिस ताकत के साथ शेर सिर्फ अपने दांतो से पीछे की तरफ आराम से खींचता हुआ दिखाई दे रहा है। वो सच में चौका देने वाला है। कार के पिछले बम्पर को जिस तरफ शेर नोचता हुआ दिखाई दे रहा है उसे देख यही लग रहा है कि, वो अपने क्षेत्र में किसी वाहन को देखना नहीं चाहता है।

इस पूरी घटना का वीडियो दूसरी कार में बैठे एक बैठे हुए किसी टूरिस्ट ने बना लिया। खास बात ये है कि, शेर जिस कार को पीछे खींच रहा था, वो कार खाली नहीं थी, उसमे टूरिस्ट बैठे हुए थे। यानी शेर के जबड़े की ताकत के सामने उस वक़्त कुछ भी टिक नहीं सकता था। इस वीडियो को देख यही लगता है कि, शेर उस वक़्त काफी गुस्से में था और अच्छी बात ये रही कि, किसी ने उस समय कार से बाहर निकलने की गलती नहीं की।

वीडियो सोशल मीडिया पर फ़िलहाल काफी पसंद किया जा रहा है और इसे शेयर करने वाली यूजर का दावा ही कि, वीडियो बेंगलुरु के नेशनल पार्क का है। वीडियो कबका है इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वीडियो 15 जनवरी को शेयर किया गया था। जिसे अब तक हज़ारों लोग देख चुके हैं।

close