एक्‍ट्रेस Elizabeth Hurley ने बेटे से कराया टॉपलेस फोटोशूट! पूछे गए सवाल तो दिया करारा जवाब

  

एक्‍ट्रेस Elizabeth Hurley ने बेटे से कराया टॉपलेस फोटोशूट! पूछे गए सवाल तो दिया करारा जवाब

हॉलीवुड की मशहूर एक्‍ट्रेस एलीजाबेथ हर्ले सोशल मीडिया पर खूब फॉलो की जाती हैं, उनके बोल्‍ड लुक्‍स फैंस को क्रेजी करते हैं । हाल ही में एक्‍ट्रेस ने कुछ ऐसा शेयर किया जिसकी वजह से वो खबरों में आ गईं । दरअसल एक्‍ट्रेस ने कुछ समय पहले ही अपनी एक टॉप्‍लेस तस्‍वीर शेयर की थी, इस तस्‍वीर को लेकर जब उन्‍हें आलोचना झेलनी पड़ी तो वो भी चुप नहीं रहीं । उन्‍होंने इसका करारा जवाब दिया ।

एक्‍ट्रेस की बोल्‍ड फोटो पर हो रहे सवाल
एक्‍ट्रेस एलिजाबेथ हर्ले ने रीसेन्‍टली अपने सोशल मीडिया पर एक टॉपलेस तस्‍वीर शेयर की है । हर्ले ने सिर्फ वाइट पैंटी पहनी है और ऊपर से फंट ओपनिंग एक जैकेट वेयर की है । इस तस्‍वीर को लेकर राइटर और जर्नलिस्ट पीयर्स मॉर्गन ने उनकी काफी आलोचना की है । मॉर्गन ने अपने टॉक शो में इस मुद्दे पर सवाल उठाए और कहा, ‘वह शानदार लग रही हैं लेकिन वे आखिर क्या कर रही हैं? और उनकी तस्वीरें कौन ले रहा है? क्या उनका 18 साल का बेटा ये फोटो क्लिक कर रहा है? क्या ये अजीब नहीं है?’ इस सवाल के बाद से एक्ट्रेस ट्रोल होने लगीं ।

55 साल की हर्ले ने दिया करारा जवाब
लेकिन जब मॉर्गन का यह बयान 55 साल की एक्ट्रेस एलिजाबेथ हर्ले ने सुना तो वह कैसे चुप रहतीं । उन्‍होंने इस बेतुके सवाल का करारा जवाब दिया और बेबाकी से बताया । एक्‍ट्रेस ने मॉर्गन को जवाब देते हुए कहा कि ये तस्वीरें उनके बेटे ने नहीं क्लिक की हैं,  यह तस्वीरें उनकी 80 साल की मां ने खींची हैं। हर्ले ने कहा कि लॉकडाउन के समय से ही उनकी मां उनके साथ रह रही हैं ।

अकसर बेटा ही तस्‍वीरें क्लिक करता है
दरअसल एलिजाबेथ की ज्‍यादातर तस्‍वीरें उनके बेटे ने ही क्लिक की हैं, ये बात खुद एलिजाबेथ ही अपनी पोस्ट्स के कैप्शन में कई बार बता चुकी हैं कि उनका बेटा ही अक्सर उनकी तस्वीरें क्लिक करता है । इसी वजह से सभी को लगा कि उनकी ये तस्‍वीर भी बेटे ने ही क्लिक की होगी । आपको बता दें एलिजाबेथ एक सिंगल मदर हैं, और उनके बेटे का नाम डेमियन है ।


close