अब GF दिशा परमार से शादी नहीं करेंगे राहुल वैद्य, अली गोनी-जैस्‍मीन भसीन हैं वजह

 

rahul-aly-800x582

बिग बॉस सीजन 14 में एक दोस्‍ती की चर्चा खूब जोरों पर हो रही है, वो दोस्‍ती है अली गोनी और राहुल वैद्य की । इनकी दोस्‍ती फैन्‍स को कमाल लग रही है, इनके बॉन्‍ड की चर्चा भी जमकर हो रही है । फिलहाल आपको ये बताते हैं कि इस दोस्‍ती की वजह से अब राहुल वैद्य अपनी गर्लफ्रेंड दिशा से शादी नहीं करना चाहते हैं । जी हां, उन्‍होंने दिशा से शादी का इरादा पूरी तरह से बदल लिया है । आगे पढ़ें आखिर ऐसा क्‍यों हो रहा है ।

दुखी हैं अली
दरअसल ये सारा मामला तब हुआ जब फैमिली वीक में जैस्मिन aly-3के माता-पिता शो में आये थे । शो में जैस्मिन के माता-पिता ने उन्‍हें अकेले खेलने की सलाह दी । उन्‍होंने इशारों – इशारों में ये भी कह दिया कि वो अली से दूरी बना लें । जैस्‍मीन बहुत समझाने की कोशिश करती रहीं लेकिन उनके मां-पापा नाराज होकर उनसे यही कहते नजर आए । पूरा मामला नीचे दिए वीडियो में देखें । अली इसी बात से थोड़े नाराज दिखे ।

अली ने जैस्‍मीन से ये कहा
जैस्मिन के परिवार के जाने के बाद अली बबहुत परेशान alyऔर तनाव में नजर आए । घर के सदस्य अली का मजाक उड़ाते हुए भी दिखे ।  अली ने जैस्मिन से मामले पर बात करते हुए कहा कि, “मैं इस शो में तेरे लिये आया हूं और तेरे ही मम्मी-पापा तुझे मुझसे दूर रहने को कह रहे हैं।” साफ लग रहा था कि अली को जैस्‍मीन के मम्‍मी पापा का इस तरह से उनसे दूर होने के लिए कहना बिलकुल भी अच्‍छा नहीं लगा ।

राहलु वैद्य ने समझाया
अली को यूं परेशान देखकर उन्‍हें समझाने के लिए राहुल वैद्य ने उन्हें शांत किया, राहुल ने अली को समझाते हुए कहा कि, “तू चिंता ना कर हम दोनों साथ aly-2मिलकर जैस्मिन के मम्मी-पापा को मनायेंगे।” राहुल ने ये तक कहा कि वो खुद अली के रिश्ते के लिये बात करने जायेंगे । राहुल ने अली को सहारा दिया और उनसे वादा किया कि वो तब तक दिशी से शादी नहीं करेंगे जब तक अली की शादी जैस्मिन से नहीं होती । इसके बाद अली थोड़ा खुश हुए ।

close