IPL 2021: विराट कोहली का दाव पड़ेगा उल्टा, CSK में शामिल हो सकता है 10 करोड़ का ऑलराउंडर

 

Cricket Image for  IPL 2021 Chris Morris Can Be Picked By Chennai Super Kings In Upcoming Ipl 2021 A

IPL 2021 Auction: आईपीएल 2021 की नीलामी 18 फरवरी को होनी है। ऐसे में नीलामी से पहले एक बार फिर साउथ अफ्रीका के स्टार ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस सुर्खियों में आ गए हैं। मॉरिस की गिनती धाकड़ ऑलराउंडरों में होती है ऐसे में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से रिलीज होने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन में मॉरिस को एक बार फिर से मोटी रकम मिल सकती है।

इस वक्त क्रिकेट में ऐसे कम ही ऑलराउंडर हैं जो गेंदबाजी के साथ ही बल्लेबाजी से भी टीम को जिताने का माददा रखते है। ऐसे में इस बात की काफी ज्यादा संभावना है कि मॉरिस पर एम एस धोनी की टीम सीएसके बड़ा दाव लगाए। धोनी कई बार इस बात की इच्छा जता चुके हैं कि वह ऐसे खिलाड़ियों को टीम में रखना पसंद करते हैं जो गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों से टीम को योगदान दे सकें।

अगर आप सीएसके की टीम पर नजर डालेंगे तो पाएंगे कि उसके ज्यादातर खिलाड़ी जैसे ब्रावो, सैम करन, शार्दुल ठाकुर, जडेजा, सैंटनर और दीपक चाहर सभी ऑलराउंड परफॉर्मेंस करने का माददा रखते हैं। ऐसे में इस बात में कोई शक नहीं कि धोनी की टीम मॉरिस को टीम में शामिल करके एक बड़ा दाव खेल सकती है। 

बता दें कि विराट कोहली की टीम आरसीबी ने पिछले सीजन के लिए क्रिस मॉरिस को 10 करोड़ की भारी भरकम कीमत चुकाई थी। हालांकि वह चोट से परेशान रहे जिसके चलते और उन्हें आईपीएल 13 के शुरुआती मैचों को मिस करना पड़ा था। मॉरिस ने आईपीएल 2020 में 9 मैचों में 11 विकेट लिए थे वहीं बल्ले से उन्होंने महज 34 रन बनाए थे। 

close