IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स ने‘बुजुर्ग’ उथप्पा को किया टीम में शामिल, फैंस ने किया धोनी की टीम को ट्रोल

 

users troll csk after ms dhoni team trade robin uthappa to rajasthan royals

IPL 2021 Auction: आईपीएल 2021 के लिए महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने राजस्थान रॉयल्स से रॉबिन उथप्पा को ट्रेड किया है। 35 साल के रॉबिन उथप्पा के लिए आईपीएल के पिछले कुछ सीजन खास नहीं रहे हैं। उम्र के इस पड़ाव पर उनकी फॉर्म पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। ऐसे में CSK ने उन्हें टीम में शामिल करके चौंकाने वाला फैसला किया है।

उथप्पा के CSK की टीम में शामिल होते ही यूजर्स सोशल मीडिया पर धोनी की टीम को ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने 'कोई मिल गया' फिल्म का मजेदार मीम शेयर करते हुए लिखा, 'हर बार जब CSK किसी बुजुर्ग खिलाड़ी को देखता है तब वह ऐसा ही रिएक्ट करता है।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'रॉबिन उथप्पा ने कड़ी मेहनत की, जीवन जिया, सारा संघर्ष किया और आखिरकार अब CSK के लिए खेलने के लिए वह बुजुर्ग भी बन गए हैं।'

एक ने लिखा, 'CSK की टीम बुजुर्ग खिलाड़ियों के लिए ओल्ड एज होम है। यहां सभी बुजुर्ग खिलाड़ियों को जगह मिल जाती है।' बात दें कि आईपीएल के 13वें सीजन में उथप्पा राजस्थान की टीम से खेल रहे थे जहां पर उनका सीजन काफी खराब रहा और उन्होंने 12 मैचों में 16.33 के औसत से महज 196 रन ही बनाए थे।

राजस्थान रॉयल्स की टीम ने पिछले सीजन रॉबिन उथप्पा को नीलामी में तीन करोड़ रुपए में खरीदा था। धोनी की टीम ने किसी खिलाड़ी के बदले रॉबिन उथप्पा को ट्रेड नहीं किया बल्कि वह उथप्पा के लिए 3 करोड़ की धनराशि राजस्थान रॉयल्स को देगी। राजस्थान रॉयल्स ने उथप्पा को ट्रेड कर नीलामी से पहले अपने पर्स को और बढ़ा दिया है।


close