डिप्रेशन की शिकार Jayashree ने फेसबुक पर जताई थी इच्छामृत्यु की ख्वाहिश, इस एक्टर ने बचाई थी जान


बिग बॉस सीजन 3 में कंटेस्टेंट रही कन्नड अभिनेत्री जयश्री रमैया (Jayashree ramaiah) ने बीते दो दिन पहले खुदखुशी कर ली हैं। बंगलूरू स्थित आवास पर उनका शव फांसी पर लटका हुआ मिला। कयास लगाए जा रहे हैं कि जयश्री ने आत्महत्या(Suicide) की है। हालांकि मामले की जांच अभी पुलिस कर रही है। खबरों की माने तो जयश्री पिछले 6 महीने से डिप्रेशन (Depression) से जूझ रही थीं और इसी वजह से वो यहां के संध्या किरण आश्रम में रह रही थी। बीते साल भी जयश्री ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी। इस दौरान अभिनेता किच्चा सुदीप(Actor Kicha Sudeep) ने जयश्री को बचाया था।

पहले भी की थी मरने की बात

साल 2020 में 7 जुलाई को जयश्री ने सोशल मीडिया के एक पोस्ट के जरिए निराशा जताते हुए इच्छामृत्यु की बात कही थी, लेकिन कुछ समय बाद ही जयश्री ने ये पोस्ट डीलीट भी कर दिया था। जयश्री ने फेसबुक पेज से लाइव वीडियो शेयर कर मौत की भीख मांगी थी। हालांकि बाद में उन्हें बिग बॉस कन्नड़ के होस्ट रहे एक्टर किच्चा सुदीप ने बचाया था। तब किच्चा ने कॉल कर उनसे बात की थी। ये बात खुद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के जरिए सबको बताई थी। अपने इस वीडियो में जयश्री कहती नजर आई थीं, ‘मैं क्विट कर रही हूं। दुनिया और डिप्रेशन को अलविदा।’ मैं ये सब पब्लिसिटी के लिए नहीं कर रही हूं। मैं सुदीप सर से आर्थिक मदद भी नहीं चाहती हूं। मैं मरना चाह रही हूं क्योंकि मैं अपने डिप्रेशन से नहीं लड़ पा रही।’ हालांकि किच्चा सुदीप ने उन्हें बचा लिया था, जिसके लिए बाद में जयश्री ने उनको धन्यवाद भी दिया था।

सुदीप को किया था धन्यवाद

जयश्री रमैया ने एक पोस्ट में किच्चा सुदीप को धन्यवाद करते हुए लिखा, ‘मेरा ख्याल रखने और मुझे बचाने के लिए सुदीप सर का शुक्रिया। मेरे प्यारे दोस्तों और फैंस को मैं बहुत प्यार करती हूं। आप लोगों को परेशान करने के लिए माफी। मैं वापस आ गई। मीडिया के आभार के लिए शुक्रिया’। बातचीत करने पर जयश्री की दोस्त ने उनके बारे में बात करते हुए बताया था, कि वह अपने किसी पारिवारिक कारण की वजह से मानसिक तनाव में थी, वो अक्सर कहती हैं कि वो अच्छा महसूस नहीं कर रही और लो फील कर रही हैं, मैंने उनसे कई बार कहा कि आप परेशान ना हों, सब ठीक होगा लेकिन उनके साथ दिक्कत ये है कि वो बार-बार अपना फोन नंबर बदल देती हैं, जिससे उनसे संपर्क करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है।

close