KGF स्‍टार यश मालदीव में फैमिली संग मना रहे हैं छुट्टियां, पत्‍नी के साथ रोमांटिक फोटो वायरल

  

KGF स्‍टार यश मालदीव में फैमिली संग मना रहे हैं छुट्टियां, पत्‍नी के साथ रोमांटिक फोटो वायरल

केजीएफ स्टार यश अपनी अपकमिंग फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं । हाल ही में फिल्म का टीजर खास उनके जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया । इस टीजर में यश का धमाकेदार अंदाज देखने को मिला है जो कि फैंस को बहुत पसंद आ रहा है । यश इन दिनों फैमिली के साथ मालदीव में हैं, और वेकेशन मना रहे हैं ।

रॉकिंग स्‍टार की पत्‍नी के साथ रोमंटिक तस्‍वीरें वायरल
यश साउथ में रॉकिंग स्‍टार के नाम से मशहूर हैं । उनकी फैन 
फॉलोइंग जबरदस्‍त है । यश ने इस वेकेशन की भी कई तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं, 
तस्वीरों में पत्‍नी के साथ उनका रोमांटिक अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है । यश ने ये तस्‍वीरें जैसे ही पोस्‍ट की, फैंस के रिएक्‍शन भी आने लगे ।

बच्‍चों के साथ भी तस्‍वीर की शेयर
यश ने अपने दोनों बच्‍चों के साथ भी तस्‍वीरें शेयर की है । 
यश की ये फोटोज उनके फैंस खूब शेयर कर रहे हैं, उन्‍हें कमेंट भी मिल रहे हैं । यश के बारे में 
बहुत कम लोग ये जानते हैं कि वो एक मध्‍यम परिवार से संबंध रखते हैं, उनके पिता बस ड्राइवर के रूप में काम किया करते थे, वो KSRTC ट्रांसपोर्ट सर्विस में काम करते थे । उन्‍होंने मैसूर में अपनी पढ़ाई पूरी की, इसके बाद बैंगलुरु अपने एक्टिंग ड्रीम को पूरा करने आ गए ।

एक्‍ट्रेस हैं यश की पत्‍नी राधिका
यश ने साल 2008 में कन्नड़ फिल्म मोगिना मनसु से अपने
 एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, फिल्म के लिए उन्‍हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था । यश के करियर के पहली बड़ी हिट फिल्म मोदालासाला थी, उन्होंने बाद में इसी फिल्म की लीड एक्ट्रेस राधिका से साल 2016 शादी कर ली । राधिका भी साउथ की लीडिंग एक्ट्रेस हैं । यश ने पत्‍नी की भी तस्‍वीरें शेयर की हैं । रेड ड्रेस में वो बहुत ही सुंदर लग रही हैं 

close