मुफ्त मिलेगा एक LPG सिलेंडर, 31 जनवरी तक है ऑफर, जानिए क्या है पूरी प्रक्रिया

 

lpg-gas-cylinder-Paytm-cashback-offer

अगर आप घर में पकवान बनाने के शौकीन हैं और अक्सर रसोई गैस की बढ़ती कीमतें आपको परेशान करती हैं. तो आप इस खबर को पूरा जरूर पढ़िए क्योंकि इस खबर में हम आपको बताएंगे कि आप कैसे 31 जनवरी तक एक एलपीजी सिलेंडर बिल्कुल मुफ्त पा सकते हैं. 31 जनवरी से पहले एलपीजी बुक करने पर आपको फ्री में गैस सिलेंडर की डिलीवरी मिल सकती है. ऑफर की सबसे खास बात ये है कि आप सिलेंडर को जितने रुपये में बुक करेंगे उतने पैसे आपको वापस मिल जाएंगे. तो आइए जानते हैं इस शानदार ऑफर की पूरी प्रक्रिया के बारे में.

फ्री में पाएं सिलेंडर
एक एलपीजी सिलेंडर मुफ्त पाने का मौका आपको Paytm दे रहा है और इस ऑफर के तहत ग्राहकों को बस एक बार Paytm के जरिए गैस सिलेंडर बुक करना होगा. अच्छी बात ये है कि यह ऑफर सभी कंपनियों के गैस कनेक्शन पर मिलेगा. लेकिन इस ऑफर की एक शर्त ये है कि अगर आप पहली बार पेटीएम से गैस सिलेंडर बुक कर रहे हैं तभी आपको इस ऑफर का लाभ मिलेगा. दूसरी और तीसरी बार गैस सिलेंडर बुक करने वालों को इस ऑफर का फायदा नहीं मिलेगा. हालांकि, पेटीएम अपने ग्राहकों को शॉपिंग और सिलेंडर बुक करने पर कुछ कैशबैक भेजता है.

कैसे उठाएं फायदा?
फ्री में गैस सिलेंडर पाने के लिए आपको सबसे पहले अपने मोबाइल में Paytm डाउनलोड करना होगा और अपना एकाउंट बनाना होगा. इसके बाद अगर आप पेटीएम से अपना एलपीजी सिलेंडर बुक करते हैं तो आपको कैशबैक के रूप में 700 रुपये मिल सकते हैं. यानि आपको फ्री में सिलेंडर मिल जाएगा.

इन स्टेप्स को करें फॉलो

  • पेटीएम से 700 रुपये तक का कैशबैक पाने के लिए सबसे पहले Paytm App डाउनलोड करें और ऐप खोलकर अपना एकाउंट बनाएं.
  • फिर ‘recharge and pay bills’ पर जाएं.
  • वहां आपको ‘book a cylinder’ (बुक ए सिलेंडर) का ऑप्शन दिखेगा उसे ओपन करें.
  • भारत गैस, एचपी गैस या इंडेन में से अपना गैस प्रोवाइडर चुनें.
  • रसिस्टर्ड मोबाइल नंबर या अपने LPG ID को दर्ज करें.
  • उसके बाद आपको पेमेंट का ऑप्शन नजर आएगा.
  • पेमेंट करने से पहले ऑफर पर ‘FIRSTLPG’ प्रोमो कोड डालें.

ऑफर की शर्तें?
ध्यान रहे आप इस ऑफर का तभी लाभ उठा सकते हैं जब बुकिंग अमाउंट 500 रुपये या उससे ऊपर होगी. इस ऑफर की वैलिडिटी सिर्फ 31 जनवरी तक है. जब आप सिलेंडर बुक करेंगे तब आपको एक स्क्रैच कूपन मिलेगा जो आपको 24 घंटे के भीतर मिल जाएगा और इस कूपन को आपको 7 दिनों के भीतर खोलना होगा. इसके बाद अकाउंट में कैशबैक हो जाएगा. पांच सौ रुपये तक का कैशबैक सिर्फ उन लोगों को मिलेगा जो पहली बार पेटीएम से एलपीजी गैस सिलेंडर बुक करते हैं.


close