नवादा: NSUI का सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, सीएम और पीएम का किया पुतला दहन

 


नवादा: छात्र-छात्राओं के विभिन्न मांगों को लेकर भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) ने बुधवार को धरना-प्रदर्शन किया. इस दौरान सैकड़ों छात्रों ने बड़े-बड़े बैनर पोस्टर के साथ कांग्रेस ऑफिस से केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.

छात्रों ने शहर के प्रमुख चौक-चौराहे पर प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारी भगत सिंह चौक, पुरानी बस स्टैंड, प्रसाद बिगहा, समाहरणालय गेट से होते हुए प्रजातंत्र चौक पर पहुंचे. यहां पर उन लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन कर अपना विरोध जताया.

सरकार ने नहीं किया वादा पूरा
इस मौके पर एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष सूरज कुमार ने बताया कि सभी छात्र सीएम नीतीश कुमार और पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आज तक उन्होंने जो वादा किया था, उसे पूरा नहीं किया. मगध विश्वविद्यालय में न सीट बढ़ायी जा रही है और न ही किसी को स्कॉलरशिप दिया जा रहा है. साथ ही हॉस्टल में रहने की पर्याप्त व्यवस्था नहीं है. वहीं हॉस्टल में न कैंटीन की सुविधा है और न ही अभी तक जिला में पीजी की पढ़ाई की व्यवस्था की गई है. उन्होंने कहा कि अगर हमारी मांगें पूरी नहीं की गयी तो आगे भी विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा.

close