VIDEO:'वो रोहित है कुछ भी कर सकता है', 'हिटमैन' ने स्टीव स्मिथ के सामने उतारी उनकी नकल


Rohit Sharma mocks Steve Smith On His Face watch video

 Ind vs Aus 4th Test, Day 4: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिसबेन के मैदान पर चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा फैंस को एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब क्रीज पर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ बल्लेबाजी कर रहे थे। रोहित शर्मा ने स्टीव स्मिथ के सामने ही उनकी नकल उतारने की कोशिश की है।

हुआ यूं कि ओवर खत्म होने के बाद स्टीव स्मिथ क्रीज पर थे तब रोहित शर्मा ने उनके सामने उनके ही अंदाज में शैडो प्रैक्टिस की थी। मजे की बात यह है कि रोहित शर्मा वास्तव में बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे थे या फिर उन्होंने स्मिथ का मजाक उड़ाने के लिए ऐसा किया था। मालूम हो कि स्टीव स्मिथ ने तीसरे टेस्ट मैच के दौरान शैडो प्रैक्टिस की थी जिसपर काफी विवाद हुआ था।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने भी मजेदार मीम शेयर करते हुए इसपर रिएक्ट किया है। वहीं अगर टेस्ट मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया के 369 रनों के जवाब में पहली पारी में भारत ने 336 रन बनाए थे। पहली पारी में 33 रनों की बढ़त के बाद ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 294 रन बनाए।


भारत को इस टेस्ट मैच को जीतने के लिए 328 रनों की जरूरत है। दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया के लिए स्टीव स्मिथ ने 55 रनों की पारी खेली वहीं दूसरी पारी में मोहम्मद सिराज काफी कारगर साबित हुए हैं। मोहम्मद सिराज ने 5 विकेट लिए वहीं शार्दुल ठाकुर ने 4 विकेट अपने नाम किया।

close