Video: फिल्‍मी अंदाज में ‘गब्‍बर’ ने दी टीम इंडिया को बधाई, ओमकारा की धुन पर नाचते दिखे शिखर धवन

  

Video: फिल्‍मी अंदाज में ‘गब्‍बर’ ने दी टीम इंडिया को बधाई, ओमकारा की धुन पर नाचते दिखे शिखर धवन

इंडियन क्रिकेट टीम के बांए हाथ के बल्‍लेबाज, गब्‍बर के नाम से मशहूर शिखर धवन ने अपने ही अंदाज में टीम इंडिया को जीत की बधाई दी । शिखर सोशल मीडिया पर अकसर ही एक्टिव रहते हैं, उनकी पोस्‍ट भी फैन्‍स के बीच खूब पसंद की जाती है । वो अपने सोशल मीडिया फैंस का एंटरटेनमेंट करने में पीछे नहीं रहते । मंगलवार को जब टीम इंडिया ने ऑस्‍ट्रेलिया पर फतह हासिल की तो गब्‍बर ने वीडियो के साथ खास बधाई दी ।

ओमकारा की धुन पर नाचे, टीम इंडिया को बताया लड़य्या
वीडियो में टीम इंडिया के ‘गब्बर’, फिल्‍म ‘ओमकारा’ के 
गाने की धुन पर नाचते दिखाई दिए, उन्होंने टीम इंडिया को सबसे बड़ा लड़य्या बताया । साथ ही खास एक्‍शन भी करते दिखे । उन्‍होंने शॉल ओढ़ा हुआ था और माथे पर टीका भी लगाया हुआ था । गब्‍बर का फिल्‍मी अंदाज फैंस के बीच वायरल हो गया है ।

टीम इंडिया को किया डेडिकेट
वीडियो को शेयर कर हुए शिखर धवन ने खास कैप्शन लिखकर इसे टीम इंडिया को डेडिकेट किया है। शिखर ने कैप्‍शन दिया है- ‘आज की जीत के लिए भारतीय टीम को समर्पित।’मंगलवार देर रात पोस्‍ट किए गए इस वीडियो को अब तक कई लोग देख चुके हैं । साफ लग रहा है कि ऑस्ट्रेलिया में भारत द्वारा टेस्ट सीरीज जीतने के बाद शिखर धवन कितने खुश हैं । वो बकायदा एक्‍शन कर गाने की धुन पर मगन होकर नाच रहे हैं । शिखर धवन के इस वीडियो पर फैंस के रिएक्‍शन भी आ रहे हैं ।

बनारस में हैं शिखर धवन
दरअसल शिखर धवन का ये वीडियो बनारस का है, जहां उन्‍होंने ऑस्ट्रेलिया में भारत द्वारा टेस्ट सीरीज फतह करने के बाद बाबा काल भैरव और काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन किया और आशीर्वाद लिया । देर शाम वो यहां पहुंचे थे । सप्तऋषि आरती खत्म होने के ठीक बाद शिखर श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे थे, इस दौरान मास्क और शॉल से मुंह ढंक कर उन्होंने पहचान छिपाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वो कैमरे की जद में आ ही गए । फिलहाल शिखर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है ।

close