डॉक्टर साहब ने अकेले लगवाईं वैक्सीन, खफा हुई पत्नी ने की ऐसी-तैसी, देखें Viral Video


देशभर में वैक्सीनेशन की शुरुआत हो चुकी है और कुछ लोग कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine)लगवाने से पीछे हट रहे हैं. तो कई ऐसे लोग हैं जो आगे बढ़कर खुद ही कोरोना वैक्सीन लगवा रहे हैं. लेकिन जब जाने-माने डॉक्टर और पद्मश्री से सम्मानित इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष केके अग्रवाल (KK Aggarwal) ने वैक्सीन लगवाई. तो उनकी पत्नी गुस्सा हो गई और उसके बाद तो जो कुछ हुआ वो इंटरनेट पर सुर्खियों में बना हुआ है. डॉक्टर अग्रवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनकी पत्नी अपने पति की जबरदस्त क्लास लगाते हुए सुनी जा सकती हैं. इस वायरल वीडियो (Viral Video) पर लोग भी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और अब तो डॉक्टर साहब ने भी इस पर रिएक्ट किया है.

अकेले लगवा ली वैक्सीन?
दरअसल, डॉक्टर केके अग्रवाल (KK Aggarwal) की पत्नी वैक्सीन लगवाने से नाराज नहीं है बल्कि वो इसलिए नाराज हैं क्योंकि उनके पति उन्हें साथ लेकर नहीं गए. जी हां, हुआ ये है कि लाइव सेशन के दौरान डॉक्टर पत्नी (Wife) का फोन उठाने की भूल कर बैठे और पत्नी ने जो कुछ कहा वो सब रिकॉर्ड हो गया. रिकॉर्ड वीडियो में दिख रहा है कि डॉक्टर अग्रवाल कार में बैठे हैं और किसी लाइव सेशन में हैं कि तभी पत्नी का फोन आ जाता है. फोन पर पत्नी पूछती है कि क्या वह वैक्सीन लगवाने गए थे तो डॉक्टर जवाब देते हैं कि वह सिर्फ पता करने गए थे लेकिन उनसे कहा गया कि अभी खाली हैं तो लगवा लो. इसलिए मैंने वैक्सीन लगवा ली.

गुस्सा हो गई पत्नी?
डॉक्टर साहब का वैक्सीन लगने की बात कहना था और पत्नी का पारा चढ़ गया. वो गुस्सा होते हुए कहती है कि क्या वह उन्हें साथ नहीं ले जा सकते थे? इस पर डॉक्टर जवाब देते हैं कि उन्हें सोमवार को टीका लग जाएगा और वो सिर्फ पता करने गए थे लेकिन टीका लगा दिया गया. बाकी को सोमवार को लग जाएगा. मगर पत्नी डॉक्टर पति की एक बात नहीं सुनती और गुस्से में कहती हैं कि, ‘बहुत अजीब हो तुम, हमें साथ नहीं ले जा सकते थे? तुम मुझे अपने साथ क्यों नहीं ले गए’?

‘अभी करती हूं ऐसी की तैसी’
चूंकि, डॉक्टर साहब लाइव सेशन में होते हैं और इसलिए वह अपनी पत्नी को समझाने की कोशिश करते हैं. मगर पत्नी कहती हैं, ‘बहाने मत बनाओ. मुझसे झूठ मत बोलो’. इतने में डॉक्टर साहब को फील होता है कि वह लाइव सेशन में हैं और फिर पत्नी से कहते हैं कि, ‘मैं लाइव हूं अभी, बाद में बात करता हूं’. लेकिन इतना सुनने के बाद पत्नी फोन नहीं रखती बल्कि जो कहती है उसे सुनकर आप भी हंसी से लोटपोट हो जाएंगे. दरअसल, पति की लाइव सेशन वाली बात सुनकर पत्नी कहती हैं, ‘मैं अभी लाइव आकर तुम्हारी ऐसी की तैसी करती हूं’.

डॉक्टर की प्रतिक्रिया
सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. ऐसे में खुद डॉक्टर साहब ने अपने ट्विटर हैंडर पर प्रतिक्रिया दी और लिखा- ‘मैं जानता हूं कि यह वीडियो खूब देखा जा रहा है. यह दिखाता है कि उनकी पत्नी उनके स्वास्थ्य और सुरक्षा को लेकर चिंतित थीं. मैं जानता हूं कि मेरा वीडियो वायरल हो रहा है. मैं खुश हूं कि इस मुश्किल समय मैं कुछ हल्के पल दे पाया’. डॉक्टर केके ने ये भी लिखा कि हंसी सबसे बेहतर दवाई है लेकिन कोरोना वैक्सीन जरूर लगवाएं. बहरहाल लोगों को डॉक्टर साहब और पत्नी के बीच की नोंकझोंक काफी पसंद आ रही है और ढेर सारे कमेंट्स भी मिल रहे हैं.

close