बाॅलीवुड- हाॅलीवुड : जब कंगना ने ट्वीटर पर पूछा 100 करोड़ कहां से मिले थे !

kangnaमुम्बई। बाॅलीवुड और हाॅलीवुड में भी ट्वीटर पर मतभेद सामने आ जाते हैं। जब कभी भारत के मामले में विदेशी दखल करते हैं तो बाॅलीवुड कड़ा जवाब देता है। अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना पर अभिनेत्री कंगना रनौत के हमले के बीच अभिनेता रणदीप हुड्डा ने उन पर तंज कसते हुए एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो रणदीप हुड्डा की मूवी का है। इस फिल्म में कंगना रनौत ने रिहाना नाम के चरित्र का अभिनय किया था। रणदीप हुड्डा ने इस वीडियो के चित्र परिचय में किसी का नाम तो नहीं लिखी है लेकिन उनके अंदाज से साफ है कि उन्होंने कंगना रनौत पर तंज कसते हुए ही यह वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो सोषल मीडिया पर वायरल हो चुका है। वीडियो के चित्र परिचय में उन्होंने लिखा है कि साजिश बहुत बड़ी है। इसके साथ ही उन्होंने लाफिंग इमोजी भी शेयर किया है। वीडियो में रणदीप हुड्डा फिल्म एक सीन में वीडियो देखते नजर आ रहे हैं और कंगना रनौत की तस्वीर को पहचानते हुए कहते हैं, इसे कौन नहीं जानता। मशहूर फिल्म स्टार रिहाना हैं। मूवी में कंगना रनौत ने रिहाना शेरगिल नाम के कैरेक्टर की एक्टिंग की थी। वहीं रणदीप हु्ड्डा एक पुलिस अधिकारी के रोल में नजर आए थे। उनके अलावा अजय देवगन और इमरान हाशमी भी फिल्म की स्टारकास्ट का हिस्सा थे। रिहाना की ओर से मंगलवार को किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया गया था। इसके बाद से ही कंगना रनौत रिहाना पर हमलावर हैं। कंगना ने ट्वीटर पर करारा जवाब दिया है। रिहाना ने किसान आंदोलन से जुड़ी एक खबर को शेयर करते हुए लिखा था कि हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं?

रिहान के इस ट्वीट के जवाब में कंगना रनौत ने उन्हें मूर्ख करार देते हुए कहा था कि हम इसलिए बात नहीं कर रहे हैं क्योंकि वहां किसानों के वेश में आतंकवादी बैठे हुए हैं। अब एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने रिहाना को लेकर कहा है कि उन्होंने कम से कम 100 करोड़ रुपये लेकर ट्वीट किया होगा। कंगना के जवाब से कई लोगों को तीखा लगा है।

कंगना रनौत ने रिहाना पर सवाल उठाते हुए कहा कि उन्होंने कोरोना महामारी पर कुछ नहीं कहा। यूएस कैपिटल हिल में हुए दंगों को लेकर कोई बात नहीं की। रिहाना अचानक उठीं और भारत के किसानों को लेकर ट्वीट कर दिया। इसके लिए कम से कम 100 करोड़ रुपये की रकम ली होगी। आखिर उन्हें यह रकम कहां से मिल रही है? कंगना के सवाल का कोई जवाब नहीं मिला है।

close