सारण: स्वास्थ्य कर्मी की संदिग्ध मौत, 18 जनवरी को लगी थी कोरोना वैक्सीन

 


सारण (छपरा) : परसा विधानसभा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दरियापुर में अकाउंटेंट पद पर कार्यरत 36 वर्षीय जयंत मिश्रा की सोमवार रात में संदिग्ध मौत हो गई. मौत के बाद परिजनों में शोर-शराबा होने लगा. घटना की खबर मिलते ही दरियापुर चिकित्सा प्रभारी डॉ सत्येंद्र कुमार सिंह नगर पंचायत दिघवारा के राईपट्टी पहुंचे. परिजनों का आरोप है कि कोरोना वैक्सीन लेने की वजह से मौत हुई है.

स्वास्थ्य कर्मी की हुई मौत
मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार की शाम जयंत मिश्रा की अचानक तबीयत खराब हो गयी. जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें पीएचसी दरियापुर के एंबुलेंस से पटना के रुबन अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. परिजनों ने कोविड-19 का टीका लगने से मौत होने का आरोप लगाया है. मौत को लेकर गांव में भी विभिन्न प्रकार की चर्चाएं हो रही है.

'अकाउंटेंट की मौत कोविड-19 के टीका से नहीं हुई है. उनको पहले से गंभीर बीमारी थी' - डॉ. सत्येंद्र कुमार सिंह, चिकित्सा प्रभारी

स्वास्थ्य कर्मी की मौत पर लोगों ने परिजन को सांत्वना
जयंत मिश्रा के असामयिक निधन की खबर मिलने पर उनके परिजनों और ग्रामीणों समेत पीएचसी दरियापुर के कर्मियों में भी शोक व्याप्त हो गया. उधर निधन की खबर मिलते ही उनके राईपट्टी स्थित पैतृक आवास पर लोगों का जुटना शुरू हो गया और हर किसी ने मृतक के अंतिम दर्शन कर परिजनों को सांत्वना प्रदान की.

close