शादी के आगे हारा 4 साल का प्यार, लड़की ने मंगेतर के साथ मिलकर किया डराने वाला कांड


यूपी के गाजियाबाद (Ghaziabad)  शहर में एक बड़ी ही दहशत फैलाने वाली खबर सामने आई है. यहां पर एक लड़की अपने ही प्यार की दुश्मन बन बैठी और उसका कत्ल कर दिया है. लड़की ने अपने 26 साल के एक्स-बॉयफ्रेंड को पार्टी करने के लिए पहले अपने घर बुलाया और फिर अपने ही मंगेतर (Fiance) के साथ मिलकर उस बेचारे की हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार घटना के अंजाम देकर दोनों आरोपी फरार हो गए हैं और फिलहाल अभी दोनों की खोज जारी है.

बदबू आने के पर हुई हत्या की जानकारी

दिल्ली के पास गाजियाबाद(Ghaziabad) के वैशाली सेक्टर-4 की घटना है. मरे हुए व्यक्ति की पहचान नितिन चौधरी (26) के रूप में की गई है, ये बीकॉम का विद्यार्थी था. पड़ोसियों ने फ्लैट से बदबू आने पर पुलिस को इस मामले के बारे में सूचित किया था, जिसके बाद पुलिस ने वहां पहुंच कर शव को बरामद किया. इस घटना के बाद ही लड़की अपने मंगेतर के साथ फरार हो गई है. इस मामले में पुलिस ने अभी तक एक लड़के को हिरासत में ले लिया है, इस शख्स को फ्लैट के मालिक ने चाभी दी थी. पूछताछ के दौरान फ्लैट के मालिक ने कहा कि उसने अपने दोस्‍त को इसकी चाबी फ्लैट को किराए पर लगाने के लिए दी थी.

4 साल के बाद हुआ ब्रेकअप

जांच करने के बाद पुलिस ने बताया कि नितिन चौधरी और युवती पिछले चार साल से रिश्ते में थे, लेकिन करीबन  दो महीने पहले दोनों अपने अपने रास्ते हो गए. इसके बाद लड़की की शादी सनी नाम के लड़के के साथ पक्की हो गई और उसकी सगाई भी हो गई, लेकिन नितिन पूर्व गर्लफ्रेंड के इस रिश्ते को बर्दास्त नहीं कर पा रहा था और वो उसपर शादी करने का दवाब बना रहा था. पुलिस ने बताया कि लड़की को नितिन परेशान कर रहे थे, जिसके बाद लड़की ने अपने मंगेतर के साथ मिलकर अपने पूर्व ब्वॉयफ्रेंड को रास्ते से हटाने की पूरी प्लानिंग कर ली. लड़की ने नितिन को पार्टी के लिए घर में बुलाया, जहां तीनों ने जमकर शराब पी और फिर दोनों ने लड़के (नितिन) की हत्या कर दी है. इसके बाद से ही लड़की अपने मंगेतर के साथ फरार है.

close