6 साल में हुआ यौन शोषण, 12 साल की उम्र में हुआ रेप, आज है दुनिया की सबसे मशहूर एक्ट्रेस


विलायती धरा से ताल्लुक रखने वाली इस विलायती महिला ने अपनी नारी शक्ति के दम पर समाज की सभी बुराईयों को बौना साबित कर दिया। बौना साबित कर दिया इस महिला ने उन सभी दानवों को, जो महिलाओें की आबरू को अपने मनोरजंन का साधन समझने की खता करते हैं, जो अमूमन महिलाओं को समाज में नीचा दिखाने की कोशिश करते हैं। जी हां.. आज हम आपके लिए एक ऐसी ही महिला से जुड़ी काहनी लेकर आए, जो इन सभी राक्षसों को पस्त करते हुए अपने मंजिल को प्राप्त करने में सफल हुईं हैं। 

यहां पर हम आपको बताते चले कि ये महिला आज की तारीख में दुनिया की जानी-मानी हस्तियों की फेहिस्त में शुमार है। इस महिला का नाम है पामेला एंडरसन है…हाल ही में पामेला ने बिग बॉस सीजन-4 में भी हिस्सा लिया था। अब खबर है कि उन्होंने अपनी 5वीं शादी रचा ली है। उन्होंने जॉन पिर्टस के साथ शादी रचा ली है। जॉन पीर्टस हॉलीवुड फिल्म बैट्समैन के निर्माता भी रह चुके हैं। फिलहाल तो उनकी शादी की खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। ऐसे में लोगों का ध्यान उनकी बीती जिंदगी की तरफ जाना तो लाजिमी है।

पामेला एंडरसन बताती हैं कि उनकी जिंदगी और खासकर उनका बचपन खासा दुखों से भरा हुआ है। वे बचनप में ही यौन शोषण का शिकार हो चुकी थी। इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि उन्होंने खुद एक इंवेट के दौरान किया था। इस दौरान उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। इस दौरान उन्होंने सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा था कि जब वे महज 6 साल की थी, तब उनके साथ य़ौन शोषण हुआ था। ये यौन शोषण बेवीसीटर रही एक महिला ने किया था। इसके बाद जब वे महज 12 साल की हुई तो उनके साथ रेप हुआ था। वे कहतीं हैं, कि इन सभी चीजों को मद्देनजर रखते हुए मेरा बचपना आसान नहीं था।

पामेला ने बताया कि जब वे 12 साल की थी तो तब वे अपने प्रेमी के घर गई थी, तब उसके बड़े भाई ने घर में एक गेम सिखाने के बहाने उनके साथ रेप किया। उस दौरान उस आदमी की उम्र 25 साल थी। यह सब देखकर वे बेहद डर गई कुछ समझ नहीं पाई थी। वहीं, इसके बाद उनके साथ हाईस्कूल में एक हादसा हुआ, जब उनके 6 दोस्तों ने मिलकर उनके साथ रेप किया। इन सभी का जिक्र करते हुए पेमिला कहतीं हैं कि वे मर जाना चाहती थी। उनको जीने की बिल्कुल भी तमन्ना नहीं थी। गौरतलब है कि पामेला ने बीग-बॉस में भी हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने हिंदी सीखने की भी कोशिश की। वहीं, अब उन्होंने अपनी एक हैप्पी लाइफ जीने का फैसला किया है। फिलहाल ये तो उनकी पांचवी शादी है। और  वे इस बात की अपेक्षा रखती है कि ये शादी उनकी एक सफल शादी साबित होगी। 

close